Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्म73 साल का बुजुर्ग हिट एंड रन केस में अरेस्ट, अपनी कार से युवक को 1 किमी तक घसीटा था, हो गई थी मौत...

73 साल का बुजुर्ग हिट एंड रन केस में अरेस्ट, अपनी कार से युवक को 1 किमी तक घसीटा था, हो गई थी मौत

 Newsbaji  |  Jan 09, 2024 04:28 PM  | 
Last Updated : Jan 09, 2024 04:28 PM
खैरागढ़ के गंडई में हिट एंड रन केस में 73 वर्षीय बुजुर्ग को गिरफ्तार किया गया है.
खैरागढ़ के गंडई में हिट एंड रन केस में 73 वर्षीय बुजुर्ग को गिरफ्तार किया गया है.

खैरागढ़. छत्तीसगढ़ के खैरागढ़-छुईखदान-गंडई जिले के गंडई में हिट एंड रन का मामला सामने आया था. इसमें एक युवक को कार से एक किलोमीटर तक घसीटा गया था और न सिर्फ उसकी मौत हो गई थी, बल्कि लाश भी क्षत-विक्षत हालत में मिली थी. वहीं पुलिस ने पतासाजी कर 73 वर्षीय बुजुर्ग को गिरफ्तार कर लिया है. यह जान पुलिस भी हैरान रह गई कि बुजुर्ग व्यक्ति ने इस घटना को अंजाम दिया था.

बता दें कि पिछले दिनों हिट एंड रन का मामला सामने आया था. इस दौरान किसी अज्ञात वाहन ने झुरानदी में रहने वाले 35 वर्षीय दिनेश यादव को अपनी चपेट में ले लिया था. तब करीब 1 किलोमीटर तक उसे घसीटा गया. इसके बाद कार चालक कार को लेकर कवर्धा की ओर भाग निकला था.

मौके पर पहुंचे लोगों ने देखा कि दिनेश की मौत हो चुकी थी और उसकी लाश क्षत-विक्षत हालत में मिली थी. पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजने के बाद मामले की जांच शुरू की. गंडई थाने की पुलिस और सायबर सेल की एक टीम बनाई गई.

पुलिस ने 50 किलोमीटर के रेंज में सभी सीसीटीवी कैमरों की जांच की. फुटेज से पता चला कि किसी सफेद रंग की कार से ये एक्सीडेंट हुआ था. आखिरकार कार का नंबर सीजी 09 जेसी 4777 का भी पता चल गया. इसी के आधार पर पतासाजी कर आरोपी को पकड़ा गया. यह आरोपी था 73 वर्षीय सुरेश कोचर. उसने घटना को भी कबूल कर लिया. लिहाजा उसे गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft