Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मप्रधान आरक्षक ने पुलिस चौकी बुलवाकर बेटे के दोस्तों से एएसआई को पिटवाया, निलंबित, पीड़ित अस्पताल में...

प्रधान आरक्षक ने पुलिस चौकी बुलवाकर बेटे के दोस्तों से एएसआई को पिटवाया, निलंबित, पीड़ित अस्पताल में

 Newsbaji  |  Jun 19, 2023 11:51 AM  | 
Last Updated : Jun 19, 2023 12:24 PM
भिलाई के नागपुरा चौकी में युवकों ने आकर एएसआई की जमकर पिटाई कर दी.
भिलाई के नागपुरा चौकी में युवकों ने आकर एएसआई की जमकर पिटाई कर दी.

भिलाई. छत्तीसगढ़ के भिलाई स्थित एक पुलिस चौकी में पुलिस वालों की आपसी लड़ाई मारपीट तक पहुंच गई. यही नहीं, प्रधान आरक्षक ने अपने बेटे और उसके दोस्तों को बुलवाकर एएसआई को पिटवा दिया. इतनी पिटाई हुई कि एएसआई को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है. इधर, प्रधान आरक्षक को निलंबित करने के साथ ही एफआईआर दर्ज की गई है और विभागीय जांच के भी आदेश दिए गए हैं.

मामला भिलाई नगर थाने के अंतर्गत आने वाले नागपुरा पुलिस चौकी का है. बता दें कि बीते रविवार को यहां पदस्थ एएसआई गुप्तेश्वर यादव और प्रधान आरक्षक यशवंत ठाकुर के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. झगड़ा इतना बढ़ा कि प्रधान आरक्षक ने अपने बेटे शिवम ठाकुर को बुलवा लिया. वह अपने 4 से 5 साथियों के साथ पुलिस चौकी पहुंच गया. फिर एएसआई गुप्तेश्वर की जमकर पिटाई कर दी.

अस्पताल में करानी पड़ी भर्ती
शिवम और उसके दोस्तों ने एएसआई गुप्तेश्वर यादव की जमकर पिटाई की थी. इससे वे बुरी तरह से घायल हो गए. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. उनका सेक्टर 9 बीएसपी अस्पताल में इलाज किया जा रहा है.

अफसरों तक पहुंचा मामला
पुलिस चौकी में एएसआई को पिटवाने का मामला पुलिस के उच्चाधिकारियों तक पहुंचा. आखिरकार इस गंभीर मामले में एक्शन लिया गया है.इसी के तहत आरोपी प्रधान आरक्षक यशवंत ठाकुर को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है. वहीं उसके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराया गया है.

विभागीय जांच के बाद एक्शन
बहरहाल विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं. ऐसे में एफआईआर के बाद पुलिस जांच और साथ ही विभागीय जांच में पुलिस आचार संहिता और कार्यस्थल पर इस तरह के गलत आचरण के मामले में पुष्टि होने पर बड़ा एक्शन लिए जाने की बात पुलिस अफसरों ने कही है. ऐसे में बर्खास्तगी समेत अन्य कार्रवाई की जा सकती है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft