Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मबिलासपुर के बार में डांस कर रही थीं लड़कियां, बदमाशों ने लात मारकर गिराया, बाहर निकले तो पीट दिया...

बिलासपुर के बार में डांस कर रही थीं लड़कियां, बदमाशों ने लात मारकर गिराया, बाहर निकले तो पीट दिया

 Newsbaji  |  Jan 30, 2023 01:12 PM  | 
Last Updated : Jan 30, 2023 01:16 PM
बार में डांस करती लड़कियों को बदमाशों ने गिराया।
बार में डांस करती लड़कियों को बदमाशों ने गिराया।

बिलासपुर. शहर के तंत्रा बार में बदमाशों की गुंडागर्दी का मामला एक बार फिर सामने आया है। यहां बर्थडे पार्टी मनाने के लिए पहुंचे लड़के—लड़कियां डांस कर रहे थे। तभी कुछ बदमाशों ने लड़कियों को लात मारकर गिरा दिया। इस बात को लेकर बार में उनके बीच विवाद हुआ। फिर जब वे बार से बाहर निकले तो बदमाशों ने उनकी जमकर पिटाई कर दी। अब पुलिस इस मामले में जुर्म दर्ज कर जांच कर रही है।

शहर में बार के अंदर विवाद और कंट्रोवर्सी का ये पहला मामला नहीं है। अलग—अलग बार में यहां कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं, जिसमें व्यवसायी के बेटे की रहस्यमयी ढंग से मौत का मामला भी प्रमुख है। वहीं मारपीट और गुंडागर्दी भी आम बात है। ताजा मामला 36 मॉल स्थित तंत्रा बार का है। यहां मध्यनगरी चौक निवासी आशीष कश्यप और शैलेष रात में अपने दोस्त आकाश दुबे के बर्थडे पर पार्टी मनाने यहां गया था। उनके साथ दोस्त के रूप में एक युवती भी थी। रात करीब 11 बजे वे केक काटने के बाद डांस फ्लोर पर डीजे की धुन पर डांस कर रहे थे, तभी कुछ बदमाश उनके बीच पहुंच गए।

युवकों ने आशीष के ग्रुप में गई युवती के अलावा दूसरी युवतियों के डांस में बाधा डालने लगे और एक युवक ने अपना पैर ही अड़ा दिया, जिससे युवतियां गिर गईं। इस बात को लेकर आशीष समेत उसके दोस्तों ने मना किया। तब वे वहां विवाद करने लगे। धक्का—मुक्की भी हुई। तब बार के कर्मचारियों ने उन्हें शांत कराया। जैसे—तैसे वे बार से बाहर आ गए। इस बीच युवक भी आ गए और फिर सभी की जमकर पिटाई कर दी। पार्किंग में मौजूद कर्मचारी पहुंचे तो वे जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले।

फुटेज से पहचान की कोशिश
युवतियों के साथ ऐसी हरकत व मारपीट के इस मामले को पुलिस ने भी गंभीरता से लिया है। ऐसे में अपराध दर्ज करने के साथ ही सीसीटीवी फुटेज निकाले जा रहे हैं, जिससे युवकों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी की जा सके।

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft