Friday ,October 18, 2024
होमजुर्महोटल बेबीलोन इन में मिली गर्लफ्रेंड की लाश, ब्वायफ्रेंड का शव रेलवे स्टेशन के पास, अंबिकापुर के थे दोनों...

होटल बेबीलोन इन में मिली गर्लफ्रेंड की लाश, ब्वायफ्रेंड का शव रेलवे स्टेशन के पास, अंबिकापुर के थे दोनों

 Newsbaji  |  Jul 07, 2024 12:21 PM  | 
Last Updated : Jul 07, 2024 12:21 PM
रायपुर के बेबीलोन इन होटल में युवती तो रेलवे ट्रैक के पास युवक की लाश मिली है.
रायपुर के बेबीलोन इन होटल में युवती तो रेलवे ट्रैक के पास युवक की लाश मिली है.

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में जेल रोड स्थित होटल बेबीलोन इन में करीब 26 वर्षीय युवती की लाश मिली है तो वहीं उसके प्रेमी की संदिग्ध लाश उरकुरा रेलवे स्टेशन के पास मिली है. दोनों अंबिकापुर के रहने वाले थे. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस गुमशुदगी के मामले में उनकी तलाश कर रही थी.

बता दें कि युवती वाणी गोयल का फोन बंद होने के बाद परिवार ने शनिवार को सरस्वती नगर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने जांच शुरू की और युवती की लोकेशन होटल बेबीलोन इन में पाई. पुलिस जब शनिवार की रात होटल पहुंची, तो होटल मालिक और मैनेजर ने रूम खोलने से मना कर दिया. इसके बाद रविवार को पुलिस की एक टीम दोबारा होटल पहुंची और कमरे का दरवाजा खोला गया, जिसमें युवती की लाश मिली.

बॉयफ्रेंड का शव रेलवे स्टेशन के पास मिला
वाणी गोयल के बॉयफ्रेंड विशाल का शव उरकुरा रेलवे स्टेशन के पास मिला. यह घटना दोनों की मौत को और संदिग्ध बना देती है. पुलिस को शक है कि दोनों की मौत के पीछे कोई बड़ी साजिश हो सकती है. वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पूछताछ जारी
पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. होटल के कर्मचारियों और मैनेजर से पूछताछ की जा रही है. पुलिस यह भी जांच कर रही है कि होटल के कमरे में क्या हुआ था और युवती की मौत कैसे हुई. पुलिस ने होटल के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले हैं ताकि घटना की सही जानकारी मिल सके. इसके अलावा, पुलिस मृतका के परिवार और दोस्तों से भी पूछताछ कर रही है ताकि मामले की गहराई तक पहुंचा जा सके.

संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
युवती और उसके बॉयफ्रेंड की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत ने पुलिस को कई सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है. हत्या की आशंका को देखते हुए पुलिस हर पहलू की बारीकी से जांच कर रही है. इस मामले में अभी तक कोई ठोस सबूत नहीं मिला है, लेकिन पुलिस हर संभावित दिशा में जांच कर रही है.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार
पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है, जिससे मौत के सही कारणों का पता चल सके. इसके साथ ही, पुलिस ने युवती और उसके बॉयफ्रेंड के कॉल रिकॉर्ड्स और सोशल मीडिया गतिविधियों की भी जांच शुरू कर दी है. पुलिस इस मामले में जल्द से जल्द सच्चाई सामने लाने की कोशिश कर रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft