Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मजिसके साथ जिंदगी बिताने का सपना लिए जगदलपुर से खंडवा पहुंची वह निकला 10वीं फेल नाबालिग, और फिर......

जिसके साथ जिंदगी बिताने का सपना लिए जगदलपुर से खंडवा पहुंची वह निकला 10वीं फेल नाबालिग, और फिर...

 Newsbaji  |  Jan 23, 2023 03:16 PM  | 
Last Updated : Jan 23, 2023 03:16 PM
हैरान—परेशान युवती को खंडवा स्टेशन के पास लोगों ने देखा और उसकी मदद की।
हैरान—परेशान युवती को खंडवा स्टेशन के पास लोगों ने देखा और उसकी मदद की।

डेस्क। छत्तीसगढ़ के जगदलपुर​ निवासी युवती बड़ी उम्मीद लेकर मध्यप्रदेश के खंडवा पहुंची थी। उसने सोचा था कि अपने प्रेमी से मिलेगी और फिर दोनों साथ—साथ जिंदगी बिताएंगे। लेकिन, वहां जाने पर पता चला कि उसका प्रेमी तो अभी नाबालिग है और वह भी 10 वीं फेल। इतना ही नहीं, उसके साथ कई बार संबंध स्थापित करने के बाद उसे रेलवे स्टेशन के पास घर लौटने के लिए छोड़ भी आया। ये तो भला हो उन अजनबी लेकिन भले लोगों की जिन्होंने हैरान—परेशान व बदहवास युवती को पुलिस के पास पहुंचाया, जहां से उसके परिवार वालों को बुलाया गया है।

ये रोचक मामला मध्यप्रदेश के खंडवा शहर का है। दरअसल, सोशल मीडिया के जरिए छत्तीसगढ़ के जगदलपुर की युवती को खंडवा के एक लड़के से प्यार हुआ था। उसके प्यार में डूबकर ही वह बीते छह दिसंबर 2022 को यहां खंडवा आ गई। खंडवा के एक मोहल्ले में रहने वाले उसके प्रेमी से उसकी पहली मुलाकात हुई। तब उसके नाबालिग होने का पता चला। फिर भी प्यार तो प्यार होता है। अपने से छोटे इस लड़के के साथ ही वह जिंदगी बिताने को तैयार थी।

लेकिन, नाबालिग भी शातिर निकला। पहले तो उसने अपनी प्रेमिका को अपने दोस्त के घर रखा। डेढ़ माह तक वहां रखने के साथ—साथ वह उससे कई बार संबंध भी स्थापित करने लगा। इसी दौरान पता चला कि इस पढ़ी लिखी युवती का नाबालिग प्रेमी 10 वीं फेल है। इस दौरान वह  शादी का झांसा देता रहा। युवती ने जब उस पर शादी का दवाब बनाया तब प्रेमी बीते रविवार की दोपहर रेलवे स्टेशन के पास छोड़कर ये कहते हुए भाग निकला कि वह अपने मां—बाप के पास चली जाए।

जो युवती अपना घर—बार सब छोड़कर आई थी उसका यूं घर लौटना संभव नहीं था। जबकि नाबालिग ने उससे दोबारा संपर्क नहीं करने की चेतावनी देकर अंजाम बुरा होने की धमकी तक दी थी। कहीं से कोई उपाय नहीं सूझा तो स्टेशन के पास ही वह अकेली रोती हुई बदहवास बैठी रही। तब आसपास के लोगों ने मदद करते हुए उसे थाने पहुंचाया। पुलिस ने भी पूरे मामले की जानकारी लेने के बाद आरोपी प्रेमी के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। वहीं युवती के माता—पिता से संपर्क कर उन्हें बुलाया है। रात में आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया, जिससे पूछताछ की जा रही है।

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft