Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मसोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली युवती की फंदे पर लटकी मिली लाश, इंस्टाग्राम पर थे 10 हजार से ज्यादा फॉलोवर...

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली युवती की फंदे पर लटकी मिली लाश, इंस्टाग्राम पर थे 10 हजार से ज्यादा फॉलोवर

 Newsbaji  |  Dec 27, 2022 07:50 PM  | 
Last Updated : Jan 06, 2023 10:19 AM

रायगढ़. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक युवती की कमरे में फंदे पर लटकी लाश बरामद की गई है. मृतका की उम्र करीब 23 साल बताई जा रही है. पुलिस के मुातबिक युवती सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थी. इंस्टाग्राम पर उसके 10 हजार से ज्यादा फॉलोवर हैं. इसके अलावा पहले वो टिक-टॉक पर भी काफी एक्टिव रह चुकी है. युवती नाम इना नागवंशी है. रायगढ़ के चक्रधर नगर थाना क्षेत्र स्थित कैलो नगर में वो रहती थी.

रायगढ़ के सीएसपी अभिनव उपाध्याय ने बताया कि युवती के आत्महत्या करने की सूचना उन्हें बीते 26 दिसंबर को मिली थी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारा और मर्ग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट पुलिस ने बरामद नहीं किया है. युवती का मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया. फोन में मैसेज और अन्य डाटा की मदद से जानकारी जुटाई जा रही है. प्रथम दृष्टिया आत्महत्या मानकर पुलिस जांच कर रही है. युवती को शहर में इंफ्लूवेंसर के रूप में लोग जानते थे.

परिजनों ने नहीं जताया संदेह
रायगढ़ पुलिस के मुताबिक अब तक परिजनों ने किसी के ऊपर संदेह नहीं जताया है और ना ही किसी भी तरह का सुसाइड नोट मिला है. ऐसे में मौत के पीछे क्या वजह रही है इसके संबंध में जांच की जा रही है. युवती के सोशल मीडिया अकाउंट भी खंगाले जाएंगे और मोबाइल को कब्जे में लेकर आईटी एक्सपर्ट इसके संबंध में जांच करेंगे. मामले की जांच की जा जारी है. जल्द ही इसको लेकर खुलासा किया जा सकता है.

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft