Friday ,October 18, 2024
होमजुर्ममामा गांव लापता युवती की 3 दिन बाद जंगल में मिली लाश, पत्थर से कुचला गया था सिर, 3 हिरासत में...

मामा गांव लापता युवती की 3 दिन बाद जंगल में मिली लाश, पत्थर से कुचला गया था सिर, 3 हिरासत में

 Newsbaji  |  Jun 06, 2023 01:26 PM  | 
Last Updated : Jun 06, 2023 01:26 PM
बलरामपुर पुलिस ने युवती के शव को जंगल से बरामद किया है.
बलरामपुर पुलिस ने युवती के शव को जंगल से बरामद किया है.

बलरामपुर. छत्तीसगढ़ के बलरामपुर-रामानुजगंज जिले में अपने मामा गांव आई युवती गायब हो गई थी. 3 दिनों की तलाश के बाद जंगल में उसकी लाश मिली है. उसके सिर को पत्थर से कुचल दिया गया था. इस मामले में पुलिस ने 3 संदिग्धों को हिरासत में ले लिया है. जल्द ही मामले का खुलासा किए जाने की बात पुलिस ने कही है.

मामला जिले के कुसमी क्षेत्र का है. यहां के भुलसीकला के तेतरटोली में रहने वाली 20 वर्षीय सरस्वती कुमारी पिता रामेश्वर गोंड़ अपने माता-पिता के साथ अंबिकापुर शहर में रहती थी. बीते दिनों वह तेतरटोली स्थित अपने मामा संजय के घर आई थी. बीते 2 जून को वह अपने मामा घर से तैयार होकर गांव में ही कहीं जाने के लिए निकली थी. लेकिन, देर रात तक वह नहीं पहुंची. इसके बाद घर में हड़कंप मच गया. उसकी तलाशी शुरू करने के साथ ही सरस्वती के माता-पिता को भी जानकारी दी गई. वे भी गांव पहुंच गए और फिर पुलिस को भी सूचना दी गई.

पुलिस सरगर्मी से करती रही तलाश
युवती के लापता होने की खबर को कुसमी पुलिस ने भी गंभीरता से लिया और सरगर्मी से उसकी तलाश की जाती रही. करीब 3 दिनों तक नाकाम रहने पर पुलिस ने कई तरीके से उसकी पतासाजी की. फोन भी लगाकर देखा तो स्व‍िच ऑफ बताया. इसके बाद मोबाइल का अंतिम लोकेशन पता कर तकनीकी जांच भी की जाती रही. कई संदिग्धों को भी पकड़ा गया.

सोमवार की सुबह मिली
आखिरकार पुलिस को तीसरे दिन सफलता मिली, लेकिन पता चला कि उसकी हत्या हो गई है. किसी ने बेरहमी से उसकी जान ली थी. चेहरे को पत्थर से बेदर्दी से कुचला गया था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पीएम के लिए भेजा. इसके साथ ही 3 संदिग्ध युवकों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है. जल्द ही हत्यारे का खुलासा हो सकता है. साथ ही हत्या के कारणों का भी पता चलेगा.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft