Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मसूखे तालाब के बीच दफन थी लड़की की लाश, इलाके में मचा हड़कंप, जानें पूरा मामला...

सूखे तालाब के बीच दफन थी लड़की की लाश, इलाके में मचा हड़कंप, जानें पूरा मामला

 Newsbaji  |  Jul 20, 2023 05:46 PM  | 
Last Updated : Jul 20, 2023 05:46 PM
सरगुजा में सूखे तालाब के अंदर से लाश मिलने से सनसनी फैल गई है.
सरगुजा में सूखे तालाब के अंदर से लाश मिलने से सनसनी फैल गई है.

अंबिकापुर. छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में लड़की की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है. खास ये कि डेड बॉडी एक सूखे तालाब के बीच दफन थी. अचानक यह लोगों की नजर में आई. तब पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि सरगुजा जिले के दरिमा थाना क्षेत्र के गांव भालू कछार नगेरा घुटरा का एक तालाब गर्मी में सूख गया था. उसमें अभी भी पानी नहीं भरा है. इसी बीच कुछ लोग इस तालाब के अंदर गए हुए थे. अचानक उन्हें एक हाथ हाथ व कपड़े नजर आए. एहसास हुआ कि अंदर किसी की लाश दफन है. उन्होंने गांव के अन्य लोगों को बुलाया. इसके साथ ही मौके पर भीड़ जुट गई और पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

पुलिस ने शुरू की जांच
इस बीच पुलिस को भी सूचना दी गई. दरिमा थाने से पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. फिर लोगों की मौजूदगी में शव को बाहर निकाला गया. अंदर एक लड़की की लाश थी. पुलिस ने शिनाख्ति की कोशिश की. लेकिन, उसकी पहचान नहीं हो सकी है. ऐसे में उसके पहने कपड़ों व चेहरे की तस्वीर लेकर उनके सहारे पहचान की कोशिश की जा रही है.

पहुंची फोरेंसिक टीम
पहचान के अलावा वारदात को लेकर भी पतासाजी की जानी है. मामला सीधे तौर पर हत्या ही प्रतीत हो रहा है. लिहाजा मौके की जांच के लिए फोरेंसिक टीम को भी बुलवाया गया. फोरेंसिक व फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट ने मौके से सैंपल जुटाए हैं. उन्हें जांच के लिए लैब भेजा जाएगा. इसके अलावा मृतका की पहचान के लिए विभिन्न थानों में उसकी तस्वीर भेजी गई है, ताकि किसी गुमशुदा के मामले के आधार पर उसकी पहचान की जा सके.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft