Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मगोभी की बोरियों व टमाटर के क्रेट के बीच छिपा रखा था ढाई क्विंटल गांजा, मेटाडोर समेत जब्त...

गोभी की बोरियों व टमाटर के क्रेट के बीच छिपा रखा था ढाई क्विंटल गांजा, मेटाडोर समेत जब्त

 Newsbaji  |  Jun 28, 2024 12:40 PM  | 
Last Updated : Jun 28, 2024 12:40 PM
रायगढ़ पुलिस ने गांजा तस्कर को पकड़ा है.
रायगढ़ पुलिस ने गांजा तस्कर को पकड़ा है.

रायगढ़. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले से सटे ओडिशा से गांजा और शराब की तस्करी लगातार जारी है. तस्कर इसके लिए नए-पुराने तरीके अपनाते रहे हैं. इस बार मेटाडोर में गोभी की बोरियों और टमाटर के क्रेट के बीच रखा ढाई क्विंटल गांजा जब्त किया गया है. पुलिस ने मेटाडोर को भी कब्जे में ले लिया है.

बता दें कि सरिया पुलिस नियमित जांच के सिलसिले में थाना क्षेत्र में पेट्रोलिंग कर रही थी. इस दौरान, भटली चौक में गोभी सब्जी के आड़ में गांजा तस्करी करते समय एक युवक पुलिस के हत्थे चढ़ गया. पुलिस को देखते ही आरोपी युवक ने गाड़ी छोड़कर भागने का प्रयास किया, लेकिन सरिया पुलिस ने उसे पकड़ लिया.

सरिया थाना प्रभारी प्रमोद यादव ने बताया कि आरोपी युवक ओड़िसा से माजदा मेटाडोर गाड़ी में सब्जियों के आड़ में करीब ढाई क्विंटल गांजा लाते समय पकड़ा गया है. आरोपी युवक मध्य प्रदेश के दमोह जिले का बताया जा रहा है. पूछताछ में उसने बताया कि वह ओड़िसा से गांजा ला रहा था और मध्य प्रदेश में सप्लाई करने जा रहा था. माजदा गाड़ी बिलासपुर की है, जिसे आरोपी युवक ने किराए पर लेकर गांजा परिवहन कर रहा था.

वाहन में टमाटर के कैरेट और बोरी में पत्ता गोभी भरे हुए थे. इसके बीच में शातिराना तरीके से पुलिस को चकमा देने के उद्देश्य से गांजा छिपाया गया था. थाना प्रभारी प्रमोद यादव ने बताया कि ढाई क्विंटल गांजा की कीमत लगभग 25 लाख रुपये है, जबकि माजदा गाड़ी की कीमत 5 लाख रुपये बताई जा रही है. इसके अलावा, आरोपी के कब्जे से एक मोबाइल भी जब्त किया गया. इस मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

लगातार हो रही तस्करी
ओड‍िशा का गांजा प्रदेश के विभिन्न हिस्सों और दूसरे राज्यों, जैसे मध्यप्रदेश और बिहार तक सप्लाई की जा रही है. हालांकि, पुलिस जांच के दौरान कई बार तस्करों को पकड़ा भी जाता है. ऐसे ही इस प्रकरण में आरोपी को पकड़ा गया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft