Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मनिर्माणाधीन मकान में घुसकर महिला से सामूहिक दुष्कर्म, 1 पकड़ाया, दूसरा फरार...

निर्माणाधीन मकान में घुसकर महिला से सामूहिक दुष्कर्म, 1 पकड़ाया, दूसरा फरार

 Newsbaji  |  Sep 23, 2023 03:25 PM  | 
Last Updated : Sep 23, 2023 03:25 PM
वैशालीनगर पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
वैशालीनगर पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

भिलाई. छत्तीसगढ़ के भिलाई में निर्माणाधीन मकान में सो रही मह‍िला के साथ मोहल्ले के ही 2 युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को‍ गिरफ्तार कर लिया है. जबकि दूसरे फरार आरोपी की तलाश की जा रही है.

बता दें कि मामला भिलाई के वैशाली नगर क्षेत्र का है. यहां मूलत: ओडिशा निवासी दंपती रहते हैं. अभी उनका मकान यहां तैयार हो रहा है. इस बीच पति किसी काम से अपने घर ओडिशा चला गया. वारदात बीते 18 सितंबर की रात की है. तब मह‍िला उस निर्माणाधीन मकान में सो रही थी. तब मोहल्ले के दोनों युवक मौके का फायदा उठाकर घर में घुस गए. इसके बाद डरा-धमकाकर दोनों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया.

वहीं इसके बाद मौके से फरार हो गए. इस बीच मह‍िला अपने पति के आने का इंतजार करती रही. जब उसका पति यहां पहुंचा तो उसे पूरे मामले की जानकारी दी. फिर उसके साथ थाने आकर रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी. वहीं एक को पकड़ लिया. जबकि दूसरा फरार है. उसकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है.

वहीं पकड़े गए आरोपी को कोर्ट में पेश करने की तैयारी है. वहां से उसे र‍िमांड पर जेल भेजने की तैयारी है. पुलिस का कहना है कि फरार आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इसके लिए अलग-अलग टीमों को लगाया गया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft