Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मकिशोरी के साथ बलरामपुर के जंगल में सामूहिक दुष्कर्म, 3 गिरफ्तार...

किशोरी के साथ बलरामपुर के जंगल में सामूहिक दुष्कर्म, 3 गिरफ्तार

 Newsbaji  |  Jun 12, 2023 04:57 PM  | 
Last Updated : Jun 12, 2023 04:57 PM
बलरामपुर जिले की पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.
बलरामपुर जिले की पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

बलरामपुर. छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले के कुसमी क्षेत्र में 16 वर्षीय किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में 3 युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. वारदात के बाद दो आरोपी झारखंड भाग रहे थे, जहां के जैरागी जंगल से पुलिस ने उन्हें पकड़ा. एक अंबिकापुर में पकड़ा गया है. ये तीनों युवक नाबालिग को शादी समारोह से अपने साथ ले गए थे और जंगल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था.

बता दें कि कुसमी एसडीओपी रितेश चौधरी ने तीनों आरोपियों के पकड़े जाने व रिमांड पर जेल भेजने की पुष्टि की है. उन्होंने घटना के बारे में बताया कि बीते सात जून  को कुसमी क्षेत्र के एक गांव में शादी समारोह देखने के लिए 16 वर्ष की किशोरी गई थी. समारोह में आरोपी विनोद एक्का (25 वर्ष), संदीप तिर्की (20 वर्ष) और चंद्रप्रकाश मिंज (25 वर्ष) भी शामिल थे. इसी दौरान संदीप ने नाबालिग को आइसक्रीम खिलाने की बात कही. फिर बहला-फुसलाकर अपने दोनों साथी विनोद एक्का और चंद्रप्रकाश की बाइक से पास के एक अन्य गांव ले गया. वहां तीनों शराब पी. जब किशोरी ने देर होने की बात कही तो घर छोड़ने की बात कहकर जंगल में बांध के किनारे ले गए. वहां जान से मारने की धमकी देते हुए तीनों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया.

डरी-सहमी घर पहुंची तो खुला राज
देर रात किशोरी जैसे-तैसे कर अपने घर पहुंची. वहां परिजनों ने अपने साथ हुए वाकये की जानकारी दी. फिर सुबह परिजन उसे लेकर कुसमी थाने पहुंचे. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज की और उच्चाधिकारियों को मामले की जानकारी दी. एसपी लाल उमेंद सिंह ने इसे गंभीरता से लेते हुए एसडीओपी रितेश चौधरी के नेतृत्व में टीम बनाकर आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी के आदेश दिए. आखिरकार पुलिस ने जांच-पड़ताल और अंतत: दो आरोपियों के बाइक से भागने पर उनका पीछा करते हुए झारखंड के जंगल से उन्हें गिरफ्तार किया. वहीं एक अंबिकापुर से पकड़ा गया है. वह भी बाहर भागने की फिराक में था.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft