Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मविवाहित महिला के भाई के दोस्त ने धमकी देकर क‍िया दुष्कर्म, दूसरे राज्य भागने से पहले पुलिस ने पकड़ा...

विवाहित महिला के भाई के दोस्त ने धमकी देकर क‍िया दुष्कर्म, दूसरे राज्य भागने से पहले पुलिस ने पकड़ा

 Newsbaji  |  Jun 13, 2023 02:06 PM  | 
Last Updated : Jun 13, 2023 02:06 PM
पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.
पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

भिलाई. छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के मोहननगर क्षेत्र में धमकी देकर लगातार दुष्कर्म करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उसके खिलाफ उसके ही दोस्त की बहन ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इसमें बताया था कि जान से मारने और ससुराल में इसकी जानकारी देने की धमकी देकर वह उसके साथ बार-बार दुष्कर्म कर रहा था. पुलिस ने फरार आरोपी को 3 मह‍ीने बाद जिस वक्त गिरफ्तार किया, वह दूसरे राज्य भागने की फिराक में था. लेकिन, ऐन मौके पर जाकर उसे पकड़ लिया गया.

बता दें कि महिला ने बीते 16 मार्च को मोहननगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए पुलिस को बताया था कि आरोपी उसके भाई का दोस्त सैय्यद असहर अली है. उसने अगस्त 2020 से लेकर मई 2022 तक लगातार उसके साथ दुष्कर्म किया है. जब उसकी तबीयत खराब थी और घर पर अकेली थी, इसी दौरान मौके का फायदा उठाकर उसने जबरदस्ती की थी. इस दौरान उसने जान से मारने की धमकी दी थी. वहीं अन्य मौकों पर भी वह धमकाता था कि इसकी कहीं शिकायत की तो उसके ससुराल में भी वह ये जानकारी दे देगा. डर के कारण वह मामले की शिकायत करने से डर रही थी. आखिरकार उसने हिम्मत जुटाकर रिपोर्ट दर्ज कराई.

मोबाइल बंद कर हो गया गायब
महिला की शिकायत पर मोहननगर थाने की पुलिस ने आरोपी तक‍ियापारा निवासी सैय्यद असहर अली के खिलाफ दुष्कर्म और धमकी देने का मामला दर्ज किया. इसके साथ ही उसकी तलाश शुरू कर दी. इसकी भनक आरोपी को लगी तो वह अपना मोबाइल बंद कर फरार हो गया. तब से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी. एसपी ने उसकी गिरफ्तारी के लिए एएसपी व सीएसपी समेत अन्य अफसरों के नेतृत्व में टीम बनाई थी. आखिरकार उन्हें सूचना मिली कि वह दूसरे राज्य भागने के लिए रकम की व्यवस्था कर रहा है. तब दीपक नगर में जाकर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft