Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मरायपुर में थाने के बाहर रखी गाड़ियां धू-धूकर जलीं, लपटें देख सहमे कॉलोनीवासी, देखें वीडियो...

रायपुर में थाने के बाहर रखी गाड़ियां धू-धूकर जलीं, लपटें देख सहमे कॉलोनीवासी, देखें वीडियो

 Newsbaji  |  Apr 16, 2023 02:15 PM  | 
Last Updated : Apr 16, 2023 02:18 PM
रायपुर कोतवाली थाना परिसर में रखी गाड़ियों में आग लग गई.
रायपुर कोतवाली थाना परिसर में रखी गाड़ियों में आग लग गई.

रायपुर. रविवार की तड़के छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के कोतवाली थाने में तब हड़कंप मच गया जब थाना परिसर में रखी जब्त गाड़ियों में आग लग गई. धू-धूकर जलती गाड़ियाें की आग की लपटें दूर से देखी जा सकती थीं. पास में स्थित पुलिस कॉलोनी के पुलिस परिवार के लोग सहम गए कि कहीं आग कॉलोनी तक न पहुंचे. दो घंटे से भी ज्यादा कोशिश के बाद आग को काबू किया जा सका.

बता दें कि आग के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है, लेकिन जब पुलिसकर्मियों को पता चला तब तक आग फैल चुकी थी और कई गाड़ियां एक साथ जल रही थीं. फिर उसे बुझाने की मशक्कत करते हुए में ही कई दर्जन गाड़ियों तक आग फैल गई. आनन-फानन में नगर सेना से फायर ब्रिगेड को बुलवाया गया. पुलिसवाले भी जुटे. तब दो घंटे से ज्यादा के प्रयास में आग बूझ पाई.

बिजली के जोखिम के बीच मशक्कत
आग बुझाने के दौरान बिजली भी नहीं काटी गई थी. जबकि पास में ही विद्युत कनेक्शन भी था. ऐसे में रिस्क लेते हुए ही आग बुझाने के रेस्क्यू को अंजाम दिया गया. वहीं पूरे समय तक पुलिस परिवार के लोग सहमे रहे कि आग उन तक न पहुंचे.

दूर तक दिखीं लपटें, फूटी टंकियां
बता दें कि जलने वाली कई गाड़ियों में पेट्रोल भी भरा हुआ था. इससे बीच-बीच में हल्के विस्फोट भी हो रहे थे. वहीं पेट्रोल निकलने से आग और भड़क रही थी. लिहाजा आग की लपटें दूर से दिख रही थी. ऐसे में मौके पर भीड़ भी जुट गई. अब पुलिस आग के कारणों का पता लगाने में जुटी है.

वीडियो यहां देखें:

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft