Friday ,October 18, 2024
होमजुर्म4 साल के बेटे का सिर धड़ से किया अलग, रात में पत्नी से कहा था- मुझे कान में कोई कह रहा, मुझे नरबलि देनी है...

4 साल के बेटे का सिर धड़ से किया अलग, रात में पत्नी से कहा था- मुझे कान में कोई कह रहा, मुझे नरबलि देनी है

 Newsbaji  |  May 26, 2024 02:40 PM  | 
Last Updated : May 26, 2024 02:40 PM
बलरामपुर जिले में पिता ने अपने 4 साल के बेटे की हत्या कर दी है.
बलरामपुर जिले में पिता ने अपने 4 साल के बेटे की हत्या कर दी है.

बलरामपुर. छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में पिता द्वारा अपने ही 4 साल के बेटे की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है. एक दिन पहले ही उसने अपनी मां का भी गला रेतने की कोशिश की थी. फिर रात में अपनी पत्नी से कहा कि उसके कान में कोई कह रहा है, इसलिए उसे नरबलि देनी होगी. फिर सुबह उसके 4 साल के बेटे की लाश मिली, जिसमें सिर धड़ से अलग था.

पूरा मामला अंधविश्वास और मानसिक रूप से बीमार व्यक्ति से जुड़ा हुआ है. बलरामपुर जिले के शंकरगढ क्षेत्र के महुआडीह में ये दिल दहला देने वाली घटना हुई है. आपको बता दें कि आरोपी कमलेश नगेशिया पिछले 2 दिनों से पागलों जैसी हरकतें कर रहा था. उसकी पत्नी ने बताया कि शनिवार की रात करीब 12 बजे उसने अपनी पत्नी से कहा कि उसके कान में आवाज आ रही है.

फिर कहा कि वह किसी को पूजेगा (काटेगा) और फिर घर में चाकू लेकर घूम रहा था. इसी बीच उसकी पत्नी की आंख लग गई. तभी उसने अपने 4 वर्षीय बड़े बेटे अविनाश नगेशिया को उठाकर आंगन में ले गया और उसकी गर्दन काटकर अलग कर खेत में रख दिया. सुबह 4 बजे उसकी पत्नी की नींद खुली तो देखा क‍ि उसका बड़ा बेटा नहीं हैं. तब अपने पति से पूछी. कमलेश ने बताया क‍ि वह उसे काट दिया है और खेत में रखा हुआ है. इसके साथ ही पूरे घर में हड़कंप मच गया.

मुर्गे की दी बलि, फिर मां का किया था पीछा
परिजनों ने ये भी बताया कि वह पिछले कुछ दिनों से यही बात कह रहा था कि उसके कान में कोई कह रहा है कि वह नरबलि दे. शनिवार को पहले उसने अपने मां की गला रेतने की कोशिश की थी. तब उसकी मां ने भागकर अपनी जान बचाई थी. वहीं उसने एक मुर्गे की भी बलि दी थी. इसके बाद वह अपनी पत्नी और दोनों बच्चों को लेकर अपने कमरे में सोने चला गया था.

पुलिस ने लिया हिरासत में
बहरहालशंकरगढ पुलिस घटनास्थल पहुंच कर जांच कर रही है. आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. अब ये भी पुष्टि करने की कोशिश की जा रही है कि उसकी मानसिक हालत सच में खराब है या फिर मामला कुछ और है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft