Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मपिता और भाई ने युवक को पेड़ पर उल्टा लटकाकर पीटा और रातभर के लिए छोड़ा, पुलिस के उतारते हो गई थी मौत...

पिता और भाई ने युवक को पेड़ पर उल्टा लटकाकर पीटा और रातभर के लिए छोड़ा, पुलिस के उतारते हो गई थी मौत

 Newsbaji  |  May 27, 2024 11:21 AM  | 
Last Updated : May 27, 2024 11:21 AM
सूरजपुर जिले में पिता व बड़े भाई ने युवक की बेरहमी से हत्या कर दी है.
सूरजपुर जिले में पिता व बड़े भाई ने युवक की बेरहमी से हत्या कर दी है.

सूरजपुर. छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में गुस्से की वजह से रिश्ते-नाते भूलकर बेरहमी बरतते हुए हत्या करने का अनोखा मामला सामने आया है. यहां बेटे ने विवाद पर पहले तो अपने पिता को पीट दिया. फिर पिता ने अपने दूसरे बेटे के साथ उसे पकड़ लिया और पेड़ पर उल्टा लटकाकर जमकर पीटा. वहीं रातभर के लिए उसे उल्टा लटका ही छोड़ दिया. किसी ने पुलिस को सूचना दी तो टीम ने आकर उतारा. तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.
 
बता दें कि घटना जिला मुख्यालय सूरजपुर से लगे ग्राम पर्री की है. पुलिस के अनुसार, मृतक का नाम जगन्नाथ है. वह अपने पिता व भाइयों के साथ संयुक्त परिवार में रहता था. वहीं उसका अपने पिता से आए दिन विवाद होते रहता था. रविवार की सुबह फिर से उसका अपने पिता के साथ झगड़ा हुआ. तब गुस्से में आकर जगन्नाथ ने अपने पिता की पिटाई कर दी.

मारपीट करने के बाद वह घर से भाग गया था. फिर शाम करीब 4 बजे वह घर लौटा. इस बीच गुस्से में आए पिता ने अपने बड़े बेटे के साथ जगन्नाथ को पकड़ लिया. फिर पहले तो उसकी जमकर पिटाई की और फिर उसके दोनों पैर को रस्सी से बांधकर उसे पास के ही आम के पेड़ पर उल्टा लटका दिया.

इसके बाद उसकी जमकर पिटाई करने लगे. बेहोश होते तक पीटते रहे और इस बीच युवक पानी की मांग करने लगा. इसके बाद भी किसी का दिल नहीं पसीजा और उसे उसी हाल में छोड़कर अपने घर चले गए. इस बीच आसपास के किसी ने पुलिस को सूचना दे दी.

रात में ही पुलिस मौके पर पहुंची और अचेत होकर लटके जगन्नाथ को नीचे उतारा. फिर उसे हॉस्पिटल लेकर गए, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस बीच पुलिस ने आसपास के लोगों से भी जानकारी ले ली थी, जिसमें उन्होंने जगन्नाथ के पिता और बड़े भाई द्वारा ही उसकी पिटाई करने की बात सामने आ चुकी थी. लिहाजा दोनों को हिरासत में ले लिया गया है. वहीं उनसे पूछताछ की जा रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft