Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मदुर्ग में बड़े भाई की चाकू मारकर हत्या, छोटे भाई की हालत नाजुक, पुलिस ने तीन युवकों को लिया हिरासत में...

दुर्ग में बड़े भाई की चाकू मारकर हत्या, छोटे भाई की हालत नाजुक, पुलिस ने तीन युवकों को लिया हिरासत में

 Newsbaji  |  Feb 20, 2023 01:38 PM  | 
Last Updated : Feb 20, 2023 01:38 PM
दुर्ग में चाकूबाजी की घटना में एक भाई की मौत हुई है तो दूसरा घायल है.
दुर्ग में चाकूबाजी की घटना में एक भाई की मौत हुई है तो दूसरा घायल है.

दुर्ग. शहर में रविवार की रात चाकूबाजी की बड़ी वारदात सामने आई है. इस घटना में बड़े भाई की मौत हो गई है, जबकि उसका छोटा भाई जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच की जा रही है.

आपको बता दें कि शहर के कंडरापारा इलाके में संकट मोचन हनुमान मंदिर के पास रविवार की रात 10 बजे के करीब ये घटना हुई है. दरअसल, बजरंग नगर कंडरापारा में रहने वाला गजेंद्र विश्वकर्मा (20) का अपने ही मोहल्ले में रहने वाले राकेश साहू, अजय साहू और घनश्याम साहू उर्फ पप्पू से मामूली बात को लेकर विवाद शुरू हुआ. गजेंद्र विश्वकर्मा और उस पर हमला करने वाले तीनों आरोपी शराब के नशे में थे. वे आपस में बातचीत कर रहे थे कि तभी किसी मामूली को लेकर झगड़ा शुरू हो गया. इस बीच तीनों युवकों ने गजेंद्र को जमकर पीट दिया. झगड़ा होते देख गजेंद्र के छोटे भाई रमेश विश्वकर्मा ने तत्काल अपनी मां दुरपति विश्वकर्मा को जानकारी दी. तब दुरपति अपने छोटे बेटे रमेश के साथ मौके पर पहुंची.

वहां राकेश साहू और घनश्याम ने गजेंद्र को पकड़ लिया था और तीसरा युवक अजय साहू उसे चाकू मार रहा था. ये देख रमेश बीच- बचाव करने के लिए दौड़ा. लेकिन, जैसे ही वह गजेंद्र के पास पहुंचा, आरोपी अजय साहू ने उसके पेट पर भी चाकू मार दिया. इसके बाद सभी आरोपी मौके से भाग निकले. दुरपति के दोनों बच्चे वहीं जमीन पर गिर गए और तड़पने लगे. तब आसपास के लोगों की मदद से दोनों को अस्पताल पहुंचाया. डॉक्टरों ने जांच कर गजेंद्र को मृत घोषित कर दिया. वहीं रमेश की हालत गंभीर बनी हुई है. दुरपति की शिकायत पर पुलिस तीनों आरोपियों राकेश साहू, अजय साहू और घनश्याम को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है.

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft