Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्ममहादेव एप मामले में गिरफ्तार ASI समेत चारों आरोपियों की रिमांड खत्म, आज पेशी, हो सकती है और गिरफ्तारी...

महादेव एप मामले में गिरफ्तार ASI समेत चारों आरोपियों की रिमांड खत्म, आज पेशी, हो सकती है और गिरफ्तारी

 Newsbaji  |  Aug 29, 2023 11:17 AM  | 
Last Updated : Aug 29, 2023 11:17 AM
ईडी की विशेष अदालत में पेश किए जाएंगे ऑनलाइन सट्टे से जुड़े आरोपी.
ईडी की विशेष अदालत में पेश किए जाएंगे ऑनलाइन सट्टे से जुड़े आरोपी.

रायपुर. महादेव ऑनलाइन सट्टा एप के मामले में गिरफ्तार किए गए एएसआई समेत इस अवैध कारोबार से जुड़े चारों आरोपियाें को ईडी ने गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया था. रिमांड समाप्त होने के बाद आज सभी को फिर कोर्ट में पेश किया जाएगा. कोशिश है कि उनकी और रिमांड मांगी जाए. जबकि मामले में और गिरफ्तारी भी संभव है.

बता दें कि पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ ईडी की ओर से पहले से ही सबूत जुटाए गए थे. फिर सभी के ठिकानों पर छापेमारी करने के बाद अहम दस्तावेज जुटाए गए. उनसे मिले सबूतों के आधार पर एएसआई चंद्रभूषण वर्मा के साथ ही सतीश चंद्राकर, अनिल दम्मानी और सुनील दम्मानी की गिरफ्तारी की गई.

फिर ईडी के विशेष न्यायाधीश अजय सिंह राजपूत की अदालत में पेश कर उन्हें 6 दिनों की रिमांड पर लिया गया था. इसकी अवधि 29 अगस्त को समाप्त हो रही है. लिहाजा सभी को फिर पेश करने के बाद रिमांड अवधि बढ़ाने की मांग की जा सकती है.

उगले हैं कई राज
बता दें कि गिरफ्तारी वाले दिन ही ईडी के अफसरों ने एक विज्ञप्ति जारी की थी. इसमें न सिर्फ ऑनलाइन सट्टे के संचालन को लेकर जानकारी साझा की गई थी, बल्कि एएसआई वर्मा के बारे में बड़ा खुलासा किया गया था. इसमें बताया गया था कि वह लाइजनर का काम कर रहा था जो सट्टे का पैसा बड़े पुलिस अधिकारियों और नेताओं तक पहुंचाता था. अब माना जा रहा है कि ईडी उनकी रिमांड अवधि बढ़ाने की मांग करने के साथ ही और लोगों को भी गिरफ्तार कर सकता है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft