Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मदुर्ग के युवक ने मां बम्लेश्वरी पहाड़ी से लगाई छलांग, फिर पास खड़ी पूर्व प्रेमिका ने उठाया ये कदम...

दुर्ग के युवक ने मां बम्लेश्वरी पहाड़ी से लगाई छलांग, फिर पास खड़ी पूर्व प्रेमिका ने उठाया ये कदम

 Newsbaji  |  Mar 05, 2023 07:02 PM  | 
Last Updated : Mar 05, 2023 07:02 PM
दुर्ग के युवक ने डोंगरगढ़ में मां बम्लेश्वरी पहाड़ी से कूदकर जान दे दी.
दुर्ग के युवक ने डोंगरगढ़ में मां बम्लेश्वरी पहाड़ी से कूदकर जान दे दी.

राजनांदगांव. दुर्ग के एक युवक ने रविवार की सुबह डोंगरगढ़ में मां बम्लेश्वरी पहाड़ी से छलांग लगा दी. इससे उसकी मौत हो गई. जबकि उसके साथ ही खड़ी उसकी पूर्व प्रेमिका ने भी कूदने का प्रयास किया, जिसे वहां मौजूद लोगों ने जैसे-तैसे कर रोका. वहीं युवक को आनन-फानन में लोगों ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. डोंगरगढ़ पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मृतक 23 वर्षीय संतोष राव दुर्ग के हरिनगर का रहने वाला था. वह अपने दो दोस्तों और अपनी पूर्व प्रेमिका के साथ शनिवार रात  को डोंगरगढ़ पहुंचा था. फिर रविवार की सुबह मां बम्लेश्वरी के दर्शन करने के बाद संतोष और उसकी पूर्व प्रेमिका दोनों पहाड़ पर गए. अचानक संतोष ने पहाड़ी से छलांग लगा दी. बता दें कि वह पेशे से आयुर्वेद का वैद्य था. डोंगरगढ़ पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई है.

इधर, मृतक के परिजनों को भी मामले की जानकारी दे दी गई है. युवक ने ऐसा कदम क्यों उठाया यह अभी स्पष्ट नहीं हुआ है. लेकिन, प्रारंभ‍िक तौर पर जो मामला सामने आया है, उसके मुताबिक मृतक अपनी प्रेमिका की शादी के बाद से तनाव में रहने लगा था. योजना बनाकर ही वह अपने दो दोस्तों व पूर्व प्रेमिका को लेकर दर्शन के लिए आया था. पुलिस का कहना है कि पूछताछ व बयान के बाद ही खुलासा होगा.

प्रेमिका की दो माह पहले हुई है शादी
बता दें कि मृतक की प्रेमिका की दो माह पहले ही शादी हुई है. वहीं शादी के बाद भी संतोष उसके संपर्क में था. इसीलिए शनिवार को उसने अपने दो दोस्तों के साथ ही अपनी प्रेमिका को लेकर दर्शन करने डोंगरगढ़ आने की योजना बनाई. जबकि रात ज्यादा होने के कारण चारों डोंगरगढ़ में ही रुक गए. इसके बाद वे रविवार को दर्शन के लिए ऊपर पहाड़ी पर चढ़े थे. लेकिन, दर्शन के बाद संतोष ने ऐसा कदम उठा लिया.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft