Sunday ,October 20, 2024
होमजुर्मपहचान थी दुर्ग की गंज मंडी में सब्जी बेचने वाले की, असल काम ब्राउन शुगर का, पुलिस ने ऐसे पकड़ा...

पहचान थी दुर्ग की गंज मंडी में सब्जी बेचने वाले की, असल काम ब्राउन शुगर का, पुलिस ने ऐसे पकड़ा

 Newsbaji  |  Apr 26, 2023 12:53 PM  | 
Last Updated : Apr 26, 2023 12:53 PM
दुर्ग के मोहननगर थाने में ब्राउन शुगर बेचने  के आरोपी को लाया गया.
दुर्ग के मोहननगर थाने में ब्राउन शुगर बेचने के आरोपी को लाया गया.

दुर्ग. छत्तीसगढ़ के दुर्ग शहर की सब्जी मंडी में बैठकर सब्जी बेचने का काम करने वाला ब्राउन शुगर का धंधा करने वाला निकला है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उसके पास से 1 लाख 25 हजार के ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है, जहां से उसे रिमांड पर भेजने की तैयारी है.

बता दें कि दुर्ग पुलिस इन दिनों एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव के नेतृत्व में हारेगा नशा जीतेगा दुर्ग अभियान चला रही है. इसी के तहत नशे के कारोबारियों को पकड़ने के लिए सूचना तंत्र को मजबूत किया गया है. इसमें सफलता भी मिल रही है. इसमें दूसरे काम करने वाले भी नशे के अवैध कारोबार में लिप्त पाए गए हैं. इसी के तहत एक जानकारी मिली कि गंज सब्जी मंडी में सब्जी का कारोबार करने वाला युवक ढालेश्वर साहू भी इस अवैध कारोबार में जुड़ा है. ऐसे में उसे पकड़ने की योजना बनाई गई.

रंगे हाथों पकड़ाया, मिला जखीरा
पुलिस की ढालेश्वर पर नजर थी. तभी पता चला‍ कि वह धमधा नाका के पास नया गंज मंंडी में ब्राउन शुगर रखा है और ग्राहकों को बेच रहा है, मोहन नगर थाने की पुलिस के साथ ही स्पेशल टीम सक्रिय हो गई. फिर घेराबंदी कर उसे रंगे हाथों पकड़ लिया गया. तलाशी लेने पर उसके कब्जे से 114 नग ब्राउन शुगर का पैकेट मिला. मार्केट में इसकी कीमत 1 लाख 25 हजार रुपये है. उसे पकड़कर थाने लाया गया, जहां उसके खिलाफ एनडीपीएस की धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft