Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मत्र‍िशूल मारकर हत्या मामले में गायब रामचरण कौन, मृतक, हत्यारा या कोई और, उलझी पुलिस...

त्र‍िशूल मारकर हत्या मामले में गायब रामचरण कौन, मृतक, हत्यारा या कोई और, उलझी पुलिस

 Newsbaji  |  Jul 31, 2023 12:54 PM  | 
Last Updated : Jul 31, 2023 12:54 PM
दुर्ग में त्रिशूल मारकर हत्या की गई है, जिसकी जांच में पुलिस उलझ गई है.
दुर्ग में त्रिशूल मारकर हत्या की गई है, जिसकी जांच में पुलिस उलझ गई है.

दुर्ग. Durg Crime News: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के अंजोरा चौकी क्षेत्र में मिली लाश और टुकड़ों में पाया गया रामचरण चंद्राकर का आधार कार्ड से पुलिस उलझ गई है. हत्या मंदिर के त्र‍िशूल से वार कर की गई है और शव को पेट्रोल डालकर जलाया गया है, जिससे उसकी पहचान नहीं हो पा रही है. जबकि रामचरण चंद्राकर अपने घर से गायब है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

बता दें कि अंजोरा चौकी क्षेत्र के रसमड़ा से लगे ग्राम गनियारी के पास तालाब किनारे शिव मंदिर है. रविवार की दोपहर आसपास के लोगों ने देखा कि मंदिर के पास लाश जल रही है. उसके कमर के ऊपर का हिस्सा पूरी तरह से जल चुका है. इससे उसकी पहचान नहीं हो पा रही है. मृतक की उम्र 35 साल के आसपास प्रतीत हो रहा था. इसकी सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची.

त्रिशूल से की गई थी हत्या
मृतक की हत्या त्रिशूल मारकर ही की गई थी, जो कि मृतक की खोपड़ी में धंसा हुआ था. वहीं मरने के बाद उस पर लकड़ी डालकर पेट्रोल उड़ेलकर आग लगाई गई थी. मौके पर टुकड़ों में आधार कार्ड पड़ा मिला, जिसे जोड़ने पर पता चला कि कार्ड मोहन नगर दुर्ग निवासी रामचरण चंद्राकर का है, जिसमें उम्र 37 साल दर्शाया गया था. पुलिस तय नहीं कर पाया कि लाश उसी रामचरण का है या किसी अन्य का. लिहाजा टीम रामचरण के घर गई.

p>

गायब था रामचरण, ये मिली जानकारी
घटना स्थल को देखकर ऐसी आशंका जताई जा रही है कि चोरी के माल के बंटवारे को लेकर हुए विवाद के बीच ये वारदात की गई है. अंजोरा पुलिस रामचरण चंद्राकर के घर पहुंची. वहां पता चला कि वह नशेड़ी किस्म का है और कई कई दिनों तक घर नहीं आता. इस संबंध में दुर्ग के एसपी शलभ सिन्हा का कहना है कि मृतक की पहचान नहीं हो सकी है. मामले की जांच जारी है. जल्द ही कुछ ठोस जानकारी मिलने की आशा है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft