Sunday ,October 20, 2024
होमजुर्मदुर्ग में हुक्केबाजी, सीजी प्राइड में 12 लोग लगा रहे थे कश, द सर्किल लांज में मिला हुक्का पॉट का जखीरा...

दुर्ग में हुक्केबाजी, सीजी प्राइड में 12 लोग लगा रहे थे कश, द सर्किल लांज में मिला हुक्का पॉट का जखीरा

 Newsbaji  |  Apr 24, 2023 03:13 PM  | 
Last Updated : Apr 24, 2023 03:18 PM
दुर्ग जिले के अंजोरा में सीजी प्राइड और बघेरा में द सर्किल लॉन्ज में हुक्केबाजी पर हुई कार्रवाई.
दुर्ग जिले के अंजोरा में सीजी प्राइड और बघेरा में द सर्किल लॉन्ज में हुक्केबाजी पर हुई कार्रवाई.

भिलाई. छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा हुक्काबार पर प्रतिबंध लगाने के बाद भी चोरी-छिपे इसका अवैध कारोबार चल रहा है. ताजा मामला दुर्ग जिले का है, जहां  अंजोरा के सीजी प्राइड और बघेरा के द सर्किल लांज में छापामारी की गई. यहां सीजी प्राइड में 3 महिलाओं समेत कुल 12 लोग हुक्के का कश लगाते हुए मिले. जबकिद सर्किल लांज में हुक्का पाट सेट, फ्लेवर समत नशीले सामान पाए गए हैं. पुलिस ने दोनों होटल के तीन लोग के खिलाफ कार्रवाई की है, जिसमें सीजी प्राइड के मालिक को भी गिरफ्तार किया गया है.

बता दें कि रविवार की रात करीब 11 बजे पुलिस की टीम आइपीएस अधिकारी वैभव बैंकर व निखिल राखेचा के नेतृत्व में कार्रवाई के लिए निकली. अंजोरा के सीजी प्राइड में दबिश देने से पहले एक पुलिसकर्मी सिविल ड्रेस में ग्राहक बनकर पहुंचा. जब कन्फर्म हो गया कि यहां हुक्कबार का अवैध कारोबार चल रहा है तो तत्काल टीम को सूचना दी. इसके बाद पुलिस ने यहां छापा मारा. ढाबा में छोटी झोपड़ियों के आकार में केबिन बनाए गए थे. इनमें बैठकर तीन महिलाओं समेत 12 लोग बैठकर हुक्के का कश लगा रहे थे. छापेमारी के साथ ही पुलिस ने होटल संचालक नेहरू नगर निवासी हरीश तलरेजा और होटल के मैनेजर ममता नगर राजनांदगांव निवासी शेख मोहसिन को गिरफ्तार किया गया.

यहां मिले हुक्के के ढेरों सामान
इसी कड़ी में पुलिस की एक और टीम बघेरा स्थित द सर्किल लांज होटल पहुंची. यहां मौके से बड़ी मात्रा में हुक्का पाॅट का सेट, फ्लेवर, कोयला और नशीले सामान मिले. सभी को जब्त करने के साथ ही लांज के मैनेजर खंडेलवाल कालोनी दुर्ग निवासी अंकित वैष्णव को गिरफ्तार किया गया. सभी के खिलाफ संशोधित धूम्रपान प्रतिषेध अधिनियम की धाराओं के तहत कार्रवाई की गई. कुल दो लाख से ज्यादा के सामान जब्त किए गए हैं.

यहां देखें वीडियो:

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft