Sunday ,October 20, 2024
होमजुर्मदुष्कर्म का आरोपी दुर्ग जिले का टीआई गिरफ्तार, यहां तैनाती के दौरान लगा था आरोप, IG के निर्देश पर कार्रवाई...

दुष्कर्म का आरोपी दुर्ग जिले का टीआई गिरफ्तार, यहां तैनाती के दौरान लगा था आरोप, IG के निर्देश पर कार्रवाई

 Newsbaji  |  Apr 29, 2023 03:54 PM  | 
Last Updated : Apr 29, 2023 03:54 PM
दुष्कर्म के मामले में आरोपी टीआई को जेल भेज दिया गया है.
दुष्कर्म के मामले में आरोपी टीआई को जेल भेज दिया गया है.

भिलाई. छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में अमलेश्वर थाने में टीआई के रूप में पदस्थ रहे और वर्तमान में जिला विशेष शाखा के प्रभारी राजेंद्र यादव को आखिरकार पुलिस ने दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार कर लिया है. वहीं शनिवार को उसे जेल भेज दिया गया. उस पर अमलेश्वर क्षेत्र की एक विधवा ने दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए आईजी से शिकायत की थी.

पीड़ित महिला ने दुर्ग रेंज के आईजी डा. आनंद छाबड़ा से इस पूरे मामले की शिकायत की थी. इसमें बताया कि राजेंद्र यादव जब अमलेश्वर थाने में टीआई था तब किसी मामले के सिलसिले में महिला से उसकी पहचान हुई. फिर इसी बीच राजेंद्र यादव ने महिला से नजदीकी बढ़ाई. फिर दुष्कर्म भी किया. इस दौरान वह उसे शादी करने का झांसा भी देता रहा. बता दें कि तब इस तरह के मामलों को लेकर टीआई यादव चर्च‍ित हो गया था. इसी वजह से उसका वहां से ट्रांसफर किया गया था.

आईजी ने सीएसपी से कराई जांच
बता दें कि महिला की शिकायत के बाद आईजी ने इस मामले की जांच दुर्ग सीएसपी वैभव बैंकर को करने को कहा. सीएसपी ने जांच कर रिपोर्ट सौंपी. इसी के आधार पर दुर्ग के कोतवाली थाने में आरोपी टीआइ राजेंद्र यादव के खिलाफ शून्य में दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया.

अमलेश्वर में नंबरी एफआईआर फिर गिरफ्तारी
शून्य में अपराध दर्ज कर केस डायरी अमलेश्वर भेजी गई थी. वहां नंबरी में एफआईआर दर्ज की गई. साथ ही शनिार को आरोपी टीआई को गिरफ्तार कर भिलाई- 3 कोर्ट में पेश किया गया. वहां से उसे रिमांड पर जेल भेजा गया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft