Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मशराब के नशे में धूत बाराती ने ब्लेड से काटा खुद का गला, अस्पताल में भर्ती...

शराब के नशे में धूत बाराती ने ब्लेड से काटा खुद का गला, अस्पताल में भर्ती

 Newsbaji  |  Jan 27, 2023 06:20 PM  | 
Last Updated : Jan 27, 2023 06:20 PM
पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है।
पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है।

कवर्धा. बीते 26 जनवरी की रात बोड़ला क्षेत्र के भेलवा भावर गांव में एक बाराती ने शराब के नशे में अपने ही गले पर ब्लेड से वार कर दिया, जिससे वह लहूलुहान होकर गंभीर हो गया। उसे तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

दरअसल, यहां देर रात डीजे बंद करने को लेकर विवाद हो रहा था और तभी बारातियों के बीच मौजूद बघर्रा गांव का रहने वाला पवन साहू भी इसमें शामिल हो गया। उसने जमकर शराब पी रखी थी। ऐसे में उसने भी डीजे बंद करने का विरोध किया और फिर तभी अपनी जेब में रखे ब्लेड को निकाल लिया और फिर खुद के गले में चला दिया। इससे वह खून से लथपथ हो गया और गिरने लगा। आसपास मौजूद लोगों ने जैसे-तैसे उसे संभाला और एक जगह लेटा दिया। इसके फौरन बाद पुलिस के डायल 112 में फोन किया। 

कुछ ही देर में पुलिस की टीम पहुंच गई। उन्होंने पवन की हालत को देखते हुए उसी गाड़ी से बोड़ला स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। यहां भर्ती कर उसका इलाज किया जा रहा है। वहीं इन सबके बीच अब पुलिस जानने के प्रयास में जुटी है कि उसने मदहोशी के बीच ही ऐसा आत्मघाती कदम उठाया है या फिर किसी के विवाद करने या भड़काने से ऐसा किया। फिलहाल उसके होश में आने का इंतजार किया जा रहा है।

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft