Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मशराब का चढ़ा सुरूर तो पत्नी पर उड़ेल दिया खौलता पानी और लगाने लगा फांसी, जानें फिर क्या हुआ...

शराब का चढ़ा सुरूर तो पत्नी पर उड़ेल दिया खौलता पानी और लगाने लगा फांसी, जानें फिर क्या हुआ

 Newsbaji  |  Jan 29, 2023 02:31 PM  | 
Last Updated : Jan 29, 2023 02:31 PM
पति ने पत्नी के ऊपर उड़ेला खौलता पानी।
पति ने पत्नी के ऊपर उड़ेला खौलता पानी।

बिलासपुर. शराब के सुरुर में एक व्यक्ति ने मामूली घरेलू विवाद पर अपनी पत्नी पर खौलता पानी उड़ेल दिया। बुरी तरह जलने के बाद भी उसे उसी हाल में छोड़ दिया और फिर एक दूसरे कमरे में जाकर फांसी लगाने लगा। उसके बेटे—बहू ने आकर जैसे—तैसे उसे नीचे उतारा। लेकिन, जब पास—पड़ोस के लोगों ने आकर महिला की गंभीर हालत को देखा और उसके पति को भला—बुरा कहा तो उसे अपनी गलती का एहसास हुआ और मौके से फरार हो गया। महिला को गंभीर हालत में सिम्स में भर्ती कर इलाज किया जा रहा है।

दरअसल, ये मामला गौरेला—पेंड्रा—मरवाही जिले के पेंड्रा क्षेत्र का है। यहां के बचरवार गांव में रहने वाला अधेड़ शंकर चौधरी आए दिन शराब ​पीता है, जिसके कारण घर में अंतर्कलह बना रहता है। शनिवार की रात भी वह शराब पीकर घर पहुंचा था। तब उसकी पत्नी कुसुम खाना बना रही थी। उसने उसके आए दिन शराब पीकर आने पर उसे उलाहना दी, जिससे वह गुस्से में आ गया। चूल्हे में पानी उबल रहा था। उसने बर्तन उठाया और खौलता पानी अपनी पत्नी कुसुम पर उड़ेल दिया। इससे महिला की हालत गंभीर हो गई और चिखती—चिल्लाती हुई बाहर दौड़ी। उसके बेटे—बहू आकर उसे संभालते इससे पहले ही उन लोगों ने देखा कि शंकर एक कमरे में चला गया है और फांसी लगाने की कोशिश कर रहा है।

ऐसे में उन्होंने जाकर शंकर को नीचे उतारा। तब वह अपने बेटे—बहू से ही विवाद करने लगा। तब तक मोहल्लेवालों की भीड़ जुट गई थी। उन्होंने कुसुम को ततकाल अस्पताल पहुंचाने को कहा और फिर शंकर को फटकारने लगे। तब तक उसे हालात समझ में आ चुका था। मौका पाकर वह घर से भाग निकला। वहीं इधर कुसुम को तत्काल गौरेला के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। डॉक्टरों ने उसकी हालत देखी तो सिम्स रेफर कर दिया। देर रात उसे सिम्स लाया गया, जहां उसका इलाज किया जा रहा है। वहीं उसकी हालत नाजूक बनी हुई है।

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft