Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मराजधानी में डबल मर्डर, मां और भाई को तलवार से काटा, बहन की हालत भी नाजुक, इलाके में फैली सनसनी...

राजधानी में डबल मर्डर, मां और भाई को तलवार से काटा, बहन की हालत भी नाजुक, इलाके में फैली सनसनी

 Newsbaji  |  Aug 02, 2023 03:39 PM  | 
Last Updated : Aug 02, 2023 03:39 PM
रायपुर में पुलिस ने आरोपी को‍ गिरफ्तार कर लिया है.
रायपुर में पुलिस ने आरोपी को‍ गिरफ्तार कर लिया है.

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में घरेलू झगड़े पर डबल मर्डर की खबर है. यहां के सरोरा इलाके में आरोपी ने अपनी सौतेली मां और भाई को तलवार से काट डाला. जबकि उसकी बहन की हालत गंभीर है. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जबकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना मंगलवार की रात की है. दरसअल, आरोपी राजकुमार साहू के पिता ने दो शादियां की थीं. घर में राजकुमार के साथ ही उसकी सौतेली मां हेमिन साहू और भाई रोहन साहू भी रहते थे. जबकि एक सौतेली बहन भी है. बताया जा रहा है कि राजकुमार रात में खाना खाने बैठा था. इसी दौरान हेमिन ने काम को लेकर कुछ बात कही. इसी बात पर वह भड़क गया. फिर क्या था, वह घर में रखा तलवार ले आया और अपनी मां पर ताबड़तोड़ वार करने लगा.

बीच-बचाव क‍िया तो सभी पर हमला
मां पर हमला होते देख मौके पर बीच-बचाव के लिए रोहन और उसकी बहन आए तब राजकुमार ने उन पर भी हमला कर दिया. इस दौरान तीनों लहू-लुहान होकर गिर पड़े. शोरगुल सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए. उन्होंने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा तो हेमिन और रोहन की मौत हो चुकी थी. जबकि राजकुमार की सौतेली बहन की हालत नाजुक बनी हुई थी. पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका उपचार किया जा रहा है.

पुलिस ने किया गिरफ्तार
इस बीच पुलिस ने आरोपी राजकुमार को गिरफ्तार कर लिया. उससे पूछताछ करने व एफआईआर दर्ज करने के बाद कोर्ट में पेश किया गया है. जबकि दोनों शवों को पीएम के लिए भेजा गया है. इसके साथ ही मामले की जांच की जा रही है. जबकि दोहरे मर्डर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft