Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मडबल मर्डर: नशेड़ियों से पूछा पता तो कर दी हत्या, फिर अपने एक साथी को अपराध कबूलने से मना करने पर मार डाला...

डबल मर्डर: नशेड़ियों से पूछा पता तो कर दी हत्या, फिर अपने एक साथी को अपराध कबूलने से मना करने पर मार डाला

 Newsbaji  |  Aug 24, 2023 01:56 PM  | 
Last Updated : Aug 24, 2023 01:56 PM
दोहरे हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है.
दोहरे हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में नशेड़ी युवकों ने एक युवक का मर्डर सिर्फ इसलिए कर दिया, क्योंकि वह उनसे एड्रेस पूछ रहा था. यही नहीं, हत्या के बाद वे अपने ही एक साथी को ये जुर्म कबूल करने के लिए दबाव बना रहे थे. मना किया तो उसकी भी चाकू घोंपकर हत्या कर दी. पुलिस ने इस मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

गर्लफ्रेंड का पूछ रहा था पता
घटना बुधवार की देर रात को इमलीभाठा में हुई है. 23 वर्षीय राजेश रावत तहसील ऑफिस स्थित साइकिल स्टैंड में काम करता था और शहर के चांटापारा में रहता था. जानकारी के अनुसार, सरकंडा के इमलीभाठा की एक लड़की से उसकी दोस्ती थी, जिससे वह फोन पर बात करता था. उसी से मिलने जाने के लिए वह अपनी बाइक से निकला था. इमलीभाठा पहुंचकर उसने सड़क क‍िनारे खड़े नशेड़ी लड़कों से पता पूछा. इतने में ही वे उससे झगड़ा करने लगे और फिर वारदात को अंजाम दिया.

दौड़ाकर मारा चाकू
नशेड़ी युवक उसके साथ गाली-गलौज कर रहे थे तो उसने मना किया. फिर क्या था, वे उसे मारने के लिए दौड़ाने लगे. हाथ में चाकू देखकर वह डर गया और बाइक लेकर भागते समय हड़बड़ी में वह गिर गया. तब पैदल ही बाइक छोड़कर भागने लगा. तब उसे घेरकर और ताबड़तोड़ वार किया गया. इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

6 गिरफ्तार, सातवें की खुद कर दी थी हत्या
मामले की जांच के बाद पुलिस ने 6 नशेड़ी युवकों को गिरफ्तार किया. फिर उनसे पूछताछ में पता चला कि उनके साथ 24 वर्षीय देव नेताम भी था. वह भी इस वारदात में शामिल था. युवकों ने उससे कहा कि वह ये जुर्म कबूल कर ले. लेकिन, उसने मना कर दिया तो उसकी भी हत्या कर दी और उसकी लाश को झाड़‍ियों में फेंक दिया था. उसे भी बरामद कर लिया गया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft