Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मकर्ज का पैसा वापस करने को कहा तो कर्जदार ने बुजुर्ग और उसकी पत्नी को मार डाला, ऐसे आया पकड़ में...

कर्ज का पैसा वापस करने को कहा तो कर्जदार ने बुजुर्ग और उसकी पत्नी को मार डाला, ऐसे आया पकड़ में

 Newsbaji  |  May 02, 2023 05:36 PM  | 
Last Updated : May 02, 2023 05:36 PM
बेमेतरा की बेरला पुलिस ने दोहरे हत्याकांड के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
बेमेतरा की बेरला पुलिस ने दोहरे हत्याकांड के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बेमेतरा. कोमल सिंह राजपूत: बेरला क्षेत्र के सिलघाट में हुए दोहरे हत्याकांड का पुलिस ने पर्दाफाश किया है. आरोपी ने बुजुर्ग से 80 हजार रुपये उधार लिए थे, जिसे बुजुर्ग वापस करने का दबाव बना रहा था. फिर आरोपी ने उसे रास्ते से हटाने की योजना बनाई और उसके फार्महाउस में जाकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. इस बीच उसकी पत्नी ने उसे देख लिया तो उसकी भी हत्या कर दी. इस दौरान हत्यारे ने बर्बरता पूर्वक इस वारदात को अंजाम दिया है.

बता दें कि सिलघाट के फार्म हाउस में बीते 20 अप्रैल को बुजुर्ग दंपती सुखीराम निषाद और श्यामबती की खून से सनी लाश मिली थी. लाश मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. जैसे इस बात की जानकारी पुलिस को लगी मौके पर तत्काल डॉग स्क्वाड और फिंगर प्रिंट के साथ दल बल के साथ पुलिस मौके पर पहुंचे. साथ ही बेमेतरा जिले के एसपी आई कल्याण ऐलेसेला ने भी मौके का मुआयना किया था. 10 दिनों तक पुलिस इस मामले को सुलझाने में नाकामयाब रही थी. टीम बनाकर जांच दल गठित किया गया. इसी दौरान पुलिस को कुछ सोर्स हाथ लगे.

दोबारा पूछताछ में खुला राज
पुलिस की जांच में पता चला कि मृतक ब्याज में पैसे दिया करता था. पहले आरोपी 50 वर्षीय कन्हैया मरकाम को पुलिस एक बार और पूछताछ कर चुकी थी. उसने पुलिस को गुमराह कर दिया था. बताया जा रहा है कि इस मामले में मृतक ने मोबाइल का उपयोग नहीं किया था. लिहाजा पुलिस को कोई सबूत भी नहीं मिल रहे थे. लेकिन कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया.

वारदात को ऐसे दिया अंजाम
हत्या के दिन आरोपी पहले मृतक को फार्महाउस के बाहर में ही गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी. इसके बाद उसके शव को घर में ले जाकर रख दिया. आरोपी को संदेह था कि मृतक मरा नहीं होगा, लिहाजा चाकू से उसका गला काट दिया. इसी दौरान उसकी पत्नी भी आ गई. तब आरोपी ने कुल्हाड़ी से उसकी भी हत्या कर दी. वहीं कपड़े को जलाकर हथियार को तालाब में फेंक दिया था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही हत्या में प्रयुक्त हथियार को जब्त लिया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft