Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्म3 हत्या के चर्चे, मां, पिता और दादी गायब, दो जले सिर मिले, बेटा बार-बार बदल रहा बयान, उलझन में पुलिस...

3 हत्या के चर्चे, मां, पिता और दादी गायब, दो जले सिर मिले, बेटा बार-बार बदल रहा बयान, उलझन में पुलिस

 Newsbaji  |  May 17, 2023 05:42 PM  | 
Last Updated : May 17, 2023 05:42 PM
पुलिस युवक से मामले को लेकर लगातार पूछताछ कर रही है.
पुलिस युवक से मामले को लेकर लगातार पूछताछ कर रही है.

महासमुंद. छत्तीसगढ़ के महासमुंद में दिल दहलाने वाली वारदात के चर्चे जोरों पर है. पुलिस अफसरों के साथ अमला गांव में कैंप कर रहे हैं. शक ये है कि युवक ने अपने शिक्षक पिता, मां और दादी की हत्या की है. दो स‍िर भी बरामद हो गए हैं, जो जली हालत में मिले हैं. युवक कभी 3 हजार रुपये नहीं देने पर तीनों की हत्या की बात कह रहा है तो कभी अनुकंपा नियुक्ति को लेकर ऐसा कदम उठाने की बात कर रहा है. पुलिस उससे अभी भी पूछताछ में जुटी है.

बता दें कि ये मामला जिले के सिंघोड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम पुतका का है. यहां रहने वाले 57 वर्षीय प्रभात भोई सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल हैं. प्रभात अपनी मां सुलोचना और पत्नी सविता के साथ ही बीते आठ मई से गायब हैं. उनके बड़े बेटे उदित ने 12 मई को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि वे रायपुर जाने के लिए निकले थे लेकिन, उसके बाद उनका पता नहीं चल रहा है. पुलिस ने गुमशदगी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की. मोबाइल ट्रेस करने पर प्रभात का मोबाइल उनके घर पर ही मिला. इससे पुलिस का शक रिपोर्ट दर्ज कराने वाले उनके बेटे उदित पर ही गहरा गया. तब से पुलिस इस मामले में उलझी हुई है.

नशे का आदी है उदित
बता दें कि पुलिस ने गांववालों व पड़ोसियों से पूछताछ की तो पता चला कि 24 वर्षीय उदित नशे का आदी है. ऐसे में उसके द्वारा हत्या किया जाना संभव भी है. वह आए दिन अपने परिवार वालों से विशेषकर अपने पिता से झगड़ा करता था. शोर-शराबा आए दिन की बात थी, जिसके कारण उन्होंने उस ओर ध्यान देना भी बंद कर दिया था. उनका ये भी कहना है कि यदि जिस समय अंतिम बार उन्होंने शोर सुनी थी तभी यदि तीनों की हत्या की होगी तो भी उन्होंने आए दिन की बात कहकर अनदेखी कर दिए होंगे.

अस्थियां मिलने से हो रही पुष्टि
इसी आधार पर तलाशी भी ली गई तो उनके घर की बाड़ी में शरीर के जले हुए अंग  अस्थियां भी मिली हैं. उनकी फोरेंसिक जांच के लिए सैंपल रायपुर भेजा गया है. वहीं पुलिस को तीनों की हत्या का जो शक है उसकी भी पुष्टि हो रही है. हालांकि अभी भी उनकी ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. वहीं अभी भी जांच जारी है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft