Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मDhamtari Crime News: प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को घर घुसकर मारा चाकू और खुद का गला रेत लिया, दोनों का चल रहा इलाज...

Dhamtari Crime News: प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को घर घुसकर मारा चाकू और खुद का गला रेत लिया, दोनों का चल रहा इलाज

 Newsbaji  |  Mar 10, 2023 06:40 PM  | 
Last Updated : Mar 10, 2023 06:40 PM
धमतरी जिले में युवक ने अपनी प्रेमिका पर चाकू से हमला कर खुद को भी किया घायल.
धमतरी जिले में युवक ने अपनी प्रेमिका पर चाकू से हमला कर खुद को भी किया घायल.

धमतरी. Dhamtari Crime News: छत्‍तीसगढ़ के धमतरी जिले में अर्जुनी थाना क्षेत्र एक सिरफिरे युवक ने गुरुवार की रात पहले तो अपनी प्रेमिका को उसके घर में घुसकर चाकू मार दिया. इसके बाद खुद का भी गला रेतकर आत्महत्या करने की कोशिश की. दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है.

बता दें कि ये वारदात अर्जुनी क्षेत्र के ग्राम खरतुली में हुई है. यहां रहने वाला युवक सुरेंद्र सिन्हा रात करीब 10 बजे चाकू लेकर अपनी प्रेमिका के घर में घुस गया. फिर उस पर चाकू से ताबड़तोड़ कई वार किए. इस बीच युवती के घर के लोगों व पड़ोसियों ने बीच-बचाव किया, लेकिन तभी सुरेंद्र खुद के गले पर चाकू से वार करने लगा, जिससे वह भी लहूलुहान हो गया.

युवती और युवक दोनों ही घायल होकर गिर गए. तब गांववालों ने दोनों को धमतरी स्थित अस्पताल पहुंचाया. बता दें कि युवती की हालत नाजुक बनी हुई है. जबकि युवक का इलाज धमतरी के जिला अस्पताल में किया जा रहा है. बता दें कि इस मामले में पुलिस ने अब तक एफआईआर दर्ज नहीं की है. बहरहाल, दोनों पक्ष के लोगों का बयान दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft