Friday ,October 18, 2024
होमजुर्महत्यारे को हमें सौंप दो कहकर भीड़ थाने में घुस गई, फिर पुलिस ने दौड़ाकर चलाया डंडा, 3 घायल, जानें ड‍िटेल...

हत्यारे को हमें सौंप दो कहकर भीड़ थाने में घुस गई, फिर पुलिस ने दौड़ाकर चलाया डंडा, 3 घायल, जानें ड‍िटेल

 Newsbaji  |  Apr 25, 2023 03:05 PM  | 
Last Updated : Apr 25, 2023 03:05 PM
धमतरी में हत्या के आरोपियों को सौंपने की मांग करते हुए भीड़ सिटी कोतवाली थाने पहुंच गई.
धमतरी में हत्या के आरोपियों को सौंपने की मांग करते हुए भीड़ सिटी कोतवाली थाने पहुंच गई.

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी में 4 साल पहले एक युवक की हत्या हो गई थी. अब पुलिस ने इस मामले में 5 आरोपियों को पकड़कर मीडिया के सामने पेश किया तो इसकी जानकारी मृतक के परिजनों और मोहल्लेवालों को हो गई. वे सीधे कोतवाली थाने आ गए. थाने के अंदर घुसने का प्रयास करते हुए कह रहे थे कि हत्यारों को हमें सौंप दो हम बदला लेंगे. हालात बिगड़ते देख पुलिस ने उन्हें दौड़ा-दौड़ाकर डंडे से पीटा. बताया जा रहा है कि इस घटना में तीन लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है.

बता दें कि धमतरी के मकेश्वर वार्ड निवासी योगेश नेताम की हत्या चार साल पहले हुई थी. पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी. अंतत: इस मामले में पांच आरोपियों गणेश राजपूत, भूपेंद्र साहू उर्फ बिट्टू, प्रतीक राव, वेद प्रकाश और संजय उर्फ संजू सोनकर को गिरफ्तार किया गया. एएसपी मेघा टेंभुरकर और डीएसपी केके वाजपेयी ने बीते सोमवार को इसका खुलासा किया. इधर, गिरफ्तारी की खबर योगेश के परिजनों के साथ ही मोहल्लेवालों को भी हो गई थी. लिहाजा वे आक्रोशित होकर कोतवाली थाना पहुंच गए.

हत्यारों को सौंपने की करते रहे मांग
कोतवाली थाने पहुंचे लोग आक्रोशित थे. वे पुलिस से मांग करने लगे कि हत्यारों को उन्हें सौंप दिया जाए. वे थाने के भीतर जबरन घुसने की कोशिश करने लगे. तब हालात को संभालने के लिए पुलिसकर्मी आगे आए और फिर भीड़ को खदेड़ने के लिए जमकर डंडे भी बरसाए. इससे भीड़ तितर-बितर होकर भागी. वहीं डंडे से चोट लगने और भगदड़ के बीच गिरने से तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए. लिहाजा उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हल्का बल प्रयोग किया
इस मामले को लेकर जहां सिटी कोतवाली थाना प्रभारी प्रणाली वैद्य का कहना है कि माहौल खराब होता देखकर हल्का बल का प्रयोग किया गया, ताकि लोगों को भगाया जा सके. जबकि डीएसपी केके बाजपेयी ने कहा कि हंगामा करने वालों की पहचान कर आगे कार्रवाई की जाएगी.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft