Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मडीईओ के घर घुसे चोर, नाकाम रहे तो केयर टेकर के मकान में बोला धावा, जेवर ले भागे...

डीईओ के घर घुसे चोर, नाकाम रहे तो केयर टेकर के मकान में बोला धावा, जेवर ले भागे

 Newsbaji  |  Apr 05, 2024 11:57 AM  | 
Last Updated : Apr 05, 2024 11:57 AM
रायगढ़ डीईओ के मकान में घुसे चोर, केयर टेकर के घर से ले भागे गहने.
रायगढ़ डीईओ के मकान में घुसे चोर, केयर टेकर के घर से ले भागे गहने.

रायगढ़. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में चोरों ने गुरुवार की देर रात जिला शिक्षा अधिकारी (डीईओ) सतीश पांडेय के घर धावा बोल दिया. चोरी करने में नाकाम रहे तो बाजू स्थित केयर टेकर के घर घुस गए. वहां से 2 हजार रुपये नकद और सोने-चांदी के जेवर पार कर दिए. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि डीईओ सतीश पांडेय चक्रधर नगर क्षेत्र के पंडरीपानी में स्थित मकान में अपने परिवार के साथ रहते हैं. देर रात उनके मकान में लगे लोहे के ग्रिल को काटकर चोर भीतर दाखिल हुए. तब पांडेय अपनी मां, बहन और बेटी के साथ सोए हुए थे. चोर ग्रिल तोड़कर बरामदे के पास के कमरे में गए. वहां सीसीटीवी देखकर पहचान छिपाने के लिए सोफे के कवर से उसे ढंक दिया. जबकि फुटेज में 3 से 4 नकाबपोश नजर आ रहे हैं.

कमरे में रखी आलमारी के सामान को निकालने की कोशिश भी की. मौके पर ज्वेलरी के खाली डिब्बे बिखरे पड़े हुए थे. वहीं बेडरूम में घुसने की कोशिश की. फिर अंदर घर के लोगों के सोने का पता चला तो वहां से निकलकर बाहर की ओर भाग गए. इसके बाद आसपास दूसरे मकानों का मुआयना किया.

केयर टेकर के घर से की चोरी
चोर इसके बाद डीईओ के पड़ोसी और केयर टेकर मुकेश के घर में पीछे की ओर से जा घुसे. आलमारी को तोड़ते हुए उसमें रखे 2 हजार रुपये नकद और कुछ सोने-चांदी के जेवर लेकर भाग निकले. तब पीड़ितों ने इसकी सूचना शुक्रवार की सुबह चक्रधर नगर पुलिस को दी. पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई. सीसीटीवी के फुटेज खंगालने के साथ ही कई अन्य एंगल से जांच की जा रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft