Friday ,October 18, 2024
होमजुर्म5 दिन से लापता थे 2 बच्चे, नहर में मिली लाश, परिजनों को हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस...

5 दिन से लापता थे 2 बच्चे, नहर में मिली लाश, परिजनों को हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

 Newsbaji  |  Jan 12, 2024 05:19 PM  | 
Last Updated : Jan 12, 2024 05:19 PM
जांजगीर-चांपा जिले में 5 दिन से गायब 2 बच्चों की लाश नहर में मिली है.
जांजगीर-चांपा जिले में 5 दिन से गायब 2 बच्चों की लाश नहर में मिली है.

जांजगीर-चांपा. छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में 5 दिनों से गायब 2 बच्चों की लाश नहर में अलग-अलग जगहों पर मिली है. परिजनों को आशंका है कि उनकी हत्या की गई है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

बता दें कि घटना जिले के शिवरीनारायण थाना क्षेत्र की है. बीते 7 जनवरी को सलखन गांव के 2 बच्चे दीपक टंडन और राजेश यादव गांव से ही निकली नहर की ओर गए थे. इसके बाद से उनका कुछ पता नहीं चल रहा था. परिजन दोनों की तलाश कर रहे थे. पुलिस को भी सूचना दे दी गई थी. इस बीच परिजन किसी अनहोनी की आशंका जताने के साथ ही इसे साजिश बता रहे थे.

शुक्रवार को इन दोनों में से एक बच्चे की लाश सलखन गांव में ही नहर में मिला. जबकि दूसरे की लाश नवागढ़ क्षेत्र के बरभाठा में मिली. दोनों शवों को पानी से बाहर निकाला गया और फिर पुलिस को सूचना दी गई. पुल‍िस मौके पर पहुंची और परिजनों की मौजूदगी में पंचनामा कर उन्हें पीएम के लिए भेजा.

पहुंचे पुलिस अफसर
बड़ी घटना सामने आने पर इसकी सूचना पुलिस के उच्चाधिकारियों को भी दे दी गई थी. लिहाजा डीएसपी हेडक्वार्टर विजय पैकरा और चांपा एसडीओपी यदुमणि सिदार भी मौके पर पहुंचे. परिजनों ने उन्हें भी मामले में हत्या की साजिश बताई है. अब पुलिस कई तथ्यों के आधार पर मामले की जांच में जुटी है. आसपास साक्ष्य भी जुटाए जा रहे हैं.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft