Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मपिता की हार्ट अटैक से मौत बताकर बेटे ने दफनाया, बेटी पहुंची थाने को कब्र से निकलवाया गया शव, पीएम के बाद एक्शन...

पिता की हार्ट अटैक से मौत बताकर बेटे ने दफनाया, बेटी पहुंची थाने को कब्र से निकलवाया गया शव, पीएम के बाद एक्शन

 Newsbaji  |  Jun 17, 2023 04:11 PM  | 
Last Updated : Jun 17, 2023 04:11 PM
कांकेर में कब्र से निकलवाया गया शव.
कांकेर में कब्र से निकलवाया गया शव.

कांकेर. छत्तीसगढ़ के कांकेर में अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक 65 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई. उसके बेटे ने हार्ट अटैक से मौत बताकर कफन-दफन करवा दिया. बाद में बुजुर्ग की बेटी थाने पहुंच गई और आशंका जताई कि भाई ने ही उनके पिता को पीट-पीटकर मारा है, जिससे उनकी मौत हुई है. आखिरकार मामले की जांच कराने के लिए एसडीएम की मौजूदगी में कब्र खोदकर शव को बाहर निकलवाया गया है. पीएम के बाद अब आगे की कार्रवाई की जाएगी.

मामला कांकेर जिले के कोरर थाना क्षेत्र का है. दरअसल, बीते 7 जून को 65 वर्षीय बजरुराम पटेल की मौत हो गई थी. उसके बेटे ने सुनील पटेल ने गांव और अपने रिश्तेदारों में बता दिया कि उसके पिता की मौत हार्ट अटैक से हुई है. सुनील की बहन जानकी भी अपने पिता के क्रियाकर्म में शामिल होने के लिए आई. तब उसने पिता के सीने के पास चोट के निशान देखे. लेकिन, शुरुआत में उसने अनदेखी कर दिया. इसके बाद श्मशान ले जाकर उसके पिता के शव का कफन-दफन कर दिया.

बाद में भान हुआ तो पहुंची थाने
जानकी ने पुलिस को बताया कि आशंका उसे पहले भी हुई थी, लेकिन उसने अनदेखी कर दिया था. बाद में उसे एहसास हुआ कि भाई ने ही उनके पिता की जान ली है. आखिरकार पुलिस ने एसडीएम मनीष साहू को पत्र लिखकर कब्र खोदकर जांच कराने का अनुरोध किया. आखिरकार एसडीएम की मौजूदगी में ही पुलिस ने कब्र से शव को बाहर निकलवाया है. इसके साथ ही उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. अब रिपोर्ट आने पर पता चलेगा कि असल में हार्ट अटैक से मौत हुई थी या फिर मारपीट से. यदि मारपीट की पुष्टि होती है तो बजरुराम के बेटे सुनील के खिलाफ अपराध दर्ज किया जाएगा.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft