Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मखुद को मरा साबित करने दूसरे की जलाई लाश और प्रेमी संग भाग निकली, बड़ा सवाल- किसकी थी लाश, क्या हुई थी हत्या...

खुद को मरा साबित करने दूसरे की जलाई लाश और प्रेमी संग भाग निकली, बड़ा सवाल- किसकी थी लाश, क्या हुई थी हत्या

 Newsbaji  |  Aug 19, 2023 12:36 PM  | 
Last Updated : Aug 19, 2023 12:36 PM
भिलाई में जली लाश मिलने के मामले में उलझी पुलिस.
भिलाई में जली लाश मिलने के मामले में उलझी पुलिस.

भिलाई. छत्तीसगढ़ के भिलाई से बड़ी व चौंकाने वाली खबर है. खुद को मरा हुआ साबित करने के लिए महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने घर के स्टोर रूम में किसी महिला की लाश को जला दिया और भाग निकली. लेकिन, बाद में महिला व प्रेमी दोनों पकड़े गए. पुलिस के लिए बड़ा सवाल ये खड़े हो गया है कि आखिर लाश क‍िसकी थी. क्या उसकी हत्या की गई थी या बस धोखे में रखने के लिए लाश की व्यवस्था किसी गैरकानूनी ढंग से हासिल की गई थी. पुलिस इस पहेली को सुलझाने के लिए पूछताछ कर रही है.

बता दें कि ये मामला मोहन नगर थाना क्षेत्र के गिरधारी नगर का है. दरअसल, बीते 15 अगस्त की रात यहां भूपेंद्र यादव के घर के स्टोर रूम में एक अधजली लाश मिली. भूपेंद्र ने ही पुलिस को सूचना दी. ये भी बताया कि उसकी पत्नी सुप्र‍िया गायब है. पुलिस व परिजन को आशंका हुई कि सुप्र‍िया ने ही खुदकुशी की है. पुलिस मामले को सुलझाने का दावा करती इससे पहले ही अगले दिन सुप्र‍िया गंडई में मिल गई.

प्रेमी और उसके दोस्त के साथ रची थी साजिश
महिला के पकड़ में आने के बाद पता चला कि सुप्रिया का शादी से पहले ही उमेश नाम के डॉक्टर के साथ और प्रेम प्रसंग चल रहा है. सुप्रिया उसी के साथ रहना चाहती थी. बदनामी के डर से उसने इस तरह की साजिश रची. उसने पुलिस को ये भी बताया कि 15 अगस्त की रात को उमेश अपने एक दोस्त के साथ एक महिला की लाश लेकर पहुंचा था. सुप्रिया के घर के लोग सो गए तो वह बाहर निकली. अपने ही घर के स्टोर रूम में लकड़ी और कोयले की मदद से तीनों ने लाश को जला दिया और फिर सभी भाग निकले.

उमेश ने दिया धोखा तब खुला राज
महिला गंडई में मिली थी, तब पुलिस और महिला के परिजनों को भी असलियत का पता चला कि लाश उसकी नहीं बल्कि किसी और की है. सुप्र‍िया ने पुलिस को बताया कि उसका प्रेमी उमेश उसे लेकर जा रहा था, लेकिन उसने उसे साथ रखने से मना कर दिया. लिहाजा वह गंडई में उतर गई. तब उसने डायल 112 में फोन कर पुलिस को जानकारी दी. वहीं पुलिस ने उमेश को भी गिरफ्तार कर लिया है.

उमेश बताएगा किसकी थी लाश
एक मामला तो सुलझ गया कि लाश सुप्र‍िया की नहीं थी. अब पुलिस उमेश से पूछताछ कर जानकारी हासिल करने में जुटी है कि आखिर वह लाश किसकी थी. क्या इसके लिए उसने हत्या की थी या फिर कहीं से लाश जुटाई थी. जल्द ही इसका भी खुलासा होने की बात कही जा रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft