Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मपति-पत्नी की बंद कमरे में मिली लाश, 7 साल का बेटे की नींद खुली तो पड़ोसियों को बताया, मचा हड़कंप...

पति-पत्नी की बंद कमरे में मिली लाश, 7 साल का बेटे की नींद खुली तो पड़ोसियों को बताया, मचा हड़कंप

 Newsbaji  |  Aug 16, 2023 02:07 PM  | 
Last Updated : Aug 16, 2023 02:07 PM
पेंड्रा के शिकारपुर में मकान के बाहर जुटी भीड़.
पेंड्रा के शिकारपुर में मकान के बाहर जुटी भीड़.

पेंड्रा. छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले के पेंड्रा में पति-पत्नी की लाश बंद कमरे में मिली है. वहीं उनका 7 साल का बेटा भी सोया हुआ था, जिसने सुबह नींद खुलने पर दोनों की लाशें देखी और पड़ोसियों को जानकारी दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है. बहरहाल पति द्वारा पत्नी की हत्या कर फांसी लगाकर आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही है.

बता दें कि पेंड्रा के शिकारपुर में रहने वाला मोहिंदर रजक और उसकी पत्नी प्रीत‍ि दोनों यहां के एक सरकारी छात्रावास में दैनिक वेतनभोगी कर्मचारी थे. उनका 7 साल का बेटा भी है. बच्चे की सुबह नींद खुली तो वह हैरान रह गया. उसकी मां की लाश कमरे में पड़ी थी. जबकि उसके पिता की लाश फांसी के फंदे पर लटका हुआ था.

रात में हुआ था झगड़ा
बच्चे ने बताया कि उसके माता-पिता के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो रहा था. इस बीच वह भी जाग गया था. लेकिन, उसके पिता मोहिंदर ने उसे डपट कर सुला दिया था. फिर सुबह जब उसने दोनों की लाशें देखी तो सहम गया. वहीं पड़ोसियों को बताने के बाद घर के बाहर भीड़ जुट गई. पड़ोसियों ने ही पुलिस को जानकारी दी.

एएसपी व टीआई पहुंचे मौके पर
संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिलने की जानकारी होते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. वहीं एएसपी मनीषा ठाकुर और टीआई धर्मनारायण तिवारी भी पहुंच गए. प्रारंभिक जांच में पता चला कि महिला के शरीर पर चोट के निशान हैं. जबकि उसके पति की लाश फंदे पर लटकी हुई है. ऐसे में आशंका इसी बात की है कि पति ने ही अपनी पत्नी की पहले हत्या की होगी. फिर खुद फांसी पर झूल गया होगा. दोनों शवों को पीएम के लिए भेजा गया है. इसके साथ ही मामले की जांच की जा रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft