Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मखेत में म‍िली पति-पत्नी की लाश, हत्या के बाद आत्महत्या का संदेह, मौके पर पहुंचे पुलिस अफसर...

खेत में म‍िली पति-पत्नी की लाश, हत्या के बाद आत्महत्या का संदेह, मौके पर पहुंचे पुलिस अफसर

 Newsbaji  |  Dec 27, 2023 04:15 PM  | 
Last Updated : Dec 27, 2023 04:15 PM
खैरागढ़-छुईखदान-गंडई जिले में पति-पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली है.
खैरागढ़-छुईखदान-गंडई जिले में पति-पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली है.

राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव से लगे खैरागढ़-छुईखदान-गंडई जिले के एक खेत में पति-पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिलने से सनसनी फैल गई है. मौके पर पुलिस की टीम के साथ ही फोरेंसिक टीम भी पहुंची है. साथ ही पुलिस अफसरों ने भी मौके का जायजा लिया है. बहरहाल असल घटना की पुष्टि तो नहीं की गई है, लेकिन प्रथम दृष्टया हत्या करने के बाद आत्महत्या का मामला बताया जा रहा है.

मामला जिले के ठेलकाडीह थाना क्षेत्र के तुलसीपुर गांव का है. दिलीप खरे मूलत: दुर्ग जिले का रहने वाला था और वह अपनी पत्नी कुमारी बाई खरे के साथ रहता था. पुलिस ने परिजनाें व आसपास के लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि उनके बीच आपस में झगड़ा होते रहता था. वहीं पिछले कुछ समय से वे नजर नहीं आ रहे थे.

महिला का शव भी सड़े-गले हालत में मिला है. ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि युवक ने पहले ही उसकी हत्या कर दी होगी और फिर बाद में खुद कीटनाशक पीकर अपनी जान दी होगी. मौके से इसकी बोतल भी मिली है, जो आशंका को बलवती कर रही है.

जबकि महिला का शव पैरावट में छिपा हुआ था, जिसका पता चलने के बाद उसे बाहर निकाला गया है. वहीं शव मिलने पर इसकी सूचना पुलिस को दी गई थी. मौके पर ठेलकाडीह थाना प्रभारी अपने अमले के साथ पहुंचे. फिर पंचनामा की कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. वहीं पूरे मामले की जांच की जा रही है. पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद मौत की असली वजह और वारदात के कारणों का पता चल सकेगा.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft