Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मबिहार के आर्केस्ट्रा ग्रुप में काम करने वाले डांसर लड़के-लड़कियां करने लगे थे ये काम, छत्तीसगढ़ में पकड़ाए...

बिहार के आर्केस्ट्रा ग्रुप में काम करने वाले डांसर लड़के-लड़कियां करने लगे थे ये काम, छत्तीसगढ़ में पकड़ाए

 Newsbaji  |  Feb 09, 2023 04:35 PM  | 
Last Updated : Feb 09, 2023 04:35 PM
सरगुजा पुलिस की कस्टडी में गांजा तस्करी करने वाले डांसर युवक-युवतियां
सरगुजा पुलिस की कस्टडी में गांजा तस्करी करने वाले डांसर युवक-युवतियां

अंबिकापुर. बिहार के सिवान और गोपालगंज में सक्रिय ऑर्केस्ट्रा ग्रुप में डांस करने वाले दो युवक और दो युवतियां काम कम मिलने पर ज्यादा कमाई के चक्कर में गांजा तस्करी करने लगे. बस्तर से 28 किलो गांजा लेकर वे बस से रवाना हुए और अंबिकापुर में दूसरा साधन करते उससे पहले ही पकड़े गए. पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर और आरोपियों से बारे में जानकारी जुटा रही है.

खास ये कि पकड़े गए चारों डांसर युवक-युवतियों में से दो पश्चिम बंगाल तो दो बिहार  के रहने वाले हैं. उनमें ई-9 वेस्ट चौबागा 105 पुलिस थाना आनंदोपुर कोलकाता निवासी सोनी खातून (30), नितिश कुमार भारती (25) निवासी  बाबू बिसूनपुर जादवपुर जिला गोपालगंज बिहार, बिहारी कुमार साहू ( 26) निवासी माधोपुर बढहरीया जिला सिवान बिहार और नमीरा परवीन( 22) निवासी अगा मेहन्दी गली पार्क स्ट्रीट कोलकाता शामिल हैं। पूछताछ में इन्होंने बताया कि इस इलाके से वे पहली बार गांजा की तस्करी कर रहे थे. आपको बता दें कि सरगुजा पुलिस को सूचना मिली थी कि जगदलपुर से अंबिकापुर आने वाली बस में दो युवती और दो युवक गांजा लेकर अंबिकापुर के रास्ते बिहार जा रहे हैं। ऐसे में पहले से ही तैयारी कर ली गई थी.

पुलिसकर्मियों की एक टीम गुरुवार को सुबह से ही जगदलपुर से अंबिकापुर पहुंच रही बस की निगरानी में जुट गई थी. जैसे ही बसस्टैंड पर जगदलपुर वाली बस पहुंची वे आसपास सक्रिय हो गए. यात्रियों के साथ दो युवती और दो युवक भी उतरे। उनके पास बैग था, जिससे पुलिस को पूरा शक हो गया कि ये ही गांजा तस्कर हैं और बैग में गांजा रखा होगा. तब चारों को पकड़ लिया गया. उनके बैग की तलाशी ली गई तब उसमें से 28 गांजा निकला। पूछताछ में चारों ने बताया कि वे बस्तर के जगदलपुर क्षेत्र से गांजा लेकर बिहार के गोपालगंज और सिवान क्षेत्र में खपाने के लिए ले जा रहे थे.

बिहार से ही मिली थी सूचना
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, डांस ग्रुप के लड़के-लड़कियों द्वारा गांजा तस्करी करने की जानकारी बिहार की पुलिस को पहले से ही मिल गई थी. ऐसे में उन्होंने बिहार के अलावा छत्तीसगढ़ की सरगुजा पुलिस को भी सूचना दे दी थी. इसके बाद यहां की पुलिस सक्रिय हुई और चारों को पकड़ लिया गया.

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft