Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मसीआरपीएफ के जवान ने छत्तीसगढ़ में खुद को मारी गोली, तीन दिन पहले केरल से लौटा था...

सीआरपीएफ के जवान ने छत्तीसगढ़ में खुद को मारी गोली, तीन दिन पहले केरल से लौटा था

 Newsbaji  |  Feb 07, 2023 04:24 PM  | 
Last Updated : Feb 07, 2023 04:24 PM
सीआरपीएफ के जवान ने बीजापुर में खुद को मारी गोली.
सीआरपीएफ के जवान ने बीजापुर में खुद को मारी गोली.

बीजापुर. छत्तीसगढ़ के बीजापुर में सीआरपीएफ के जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. जबकि वह तीन दिन पहले ही केरल स्थित अपने घर से छुट्टी मनाकर लौटा था. ऐसे में उसके द्वारा आत्मघाती कदम उठाए जाने का कारण किसी को समझ नहीं आ रहा है. वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है.

दरअसल, केरल निवासी विनय उर्फ बीनू बीजापुर के गंगालूर मार्ग स्थित सीआरपीएफ की 85 वीं बटालियन में में तैनात था. मंगलवार सुबह एक टुकड़ी को बस में सवार होकर किसी मोर्चे पर जाना था. जवान बस में सवार हो रहे थे कि अचानक उन्हें कैंप के अंदर फायरिंग की आवाज सुनाई दी. इससे वहां हड़कंप मच गया. उन्होंने जाकर अलग- अलग कैंप का मुआयना किया और तभी उन्हें विनय दिख गया जो जमीन पर पड़ा था. हाथ में बंदूक देखकर समझ में आ गया कि आत्महत्या के उद्देश्य से उसने खुद को गोली मारी थी.

वहीं उसकी मौत हो चुकी थी. इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस की टीम ने मौके पर जाकर जांच की और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल स्थित मर्च्युरी भिजवाया गया. इसके साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है कि आखिर उसने ऐसा कदम क्यों उठाया. इस संबंध में सीआरपीएफ के जवान कोई जानकारी नहीं दे रहे हैं. जबकि बीजापुर के एडिशनल एसपी चंद्रकांत गवर्ना ने इस घटना की पुष्टि की है साथ ही ये भी कहा कि अभी मामले में जांच की जा रही है.

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft