Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मबाराबंकी में भष्ट्राचार का वीडियो, रिश्वत लेते लेखपाल हुआ ट्रेप, अब सोशल मीडिया पर हो गया वायरल...

बाराबंकी में भष्ट्राचार का वीडियो, रिश्वत लेते लेखपाल हुआ ट्रेप, अब सोशल मीडिया पर हो गया वायरल

 Newsbaji  |  May 13, 2022 06:10 PM  | 
Last Updated : Jan 06, 2023 10:18 AM

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में किसी काम के बदले गरीब से दिनदहाड़े तहसील में रिश्वत लेते हुए एक लेखपाल का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वहीं वायरल वीडियो होने के बाद अब उच्चाधिकारियों के संज्ञान में भी आ गया है। जिसके बाद इसकी जांच शुरू हो गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला बाराबंकी की हैदरगढ़ तहसील से जुड़ा हुआ है। जहां प्रणय शुक्ला नाम के लेखपाल पर रिश्वत लेने का आरोप लगा है। लेखपाल का किसी काम के बदले रिश्वत लेने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोगों ने वीडियो को देखकर हैदरगढ़ तहसील के सेमरी ग्राम में कार्यरत लेखपाल प्रणय शुक्ला के रूप में पहचान की है। वीडियो में एक गरीब जरूरतमंद से तहसील हैदरगढ़ में पांच-पांच सौ रूपए के कई नोटों को लेकर लेखपाल प्रणय शुक्ला उसको काम कर देने के लिए धीरज बंधाते देखे जा रहे है।

वहीं, इस संबंध में लेखपाल प्रणय शुक्ला से बात की गई तो उन्होंने बताया कि वीडियो अभी मैंने देखा नहीं है। वहीं उपजिलाधिकारी हैदरगढ़ सुरेंद्र पाल विश्वकर्मा का कहना है कि लेखपाल का वीडियो मेरे पास आया है। मैंने देखा है। उनसे स्पष्टीकरण मांगा गया है और तहसीलदार हैदरगढ़ को जांच करने के निर्देश जारी किए गए हैं।

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft