Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मBJP नेत्री व उसके पति ने आद‍िवासी भाई-बहन को बंधक बनाकर पीटा, लड़की से बदतमीजी, पति गिरफ्तार, नेत्री हुई फरार...

BJP नेत्री व उसके पति ने आद‍िवासी भाई-बहन को बंधक बनाकर पीटा, लड़की से बदतमीजी, पति गिरफ्तार, नेत्री हुई फरार

 Newsbaji  |  Jul 12, 2023 02:06 PM  | 
Last Updated : Jul 12, 2023 02:06 PM
चिरमिरी भरतपुर सोनहत जिले में बीजेपी नेत्री व उसके पति की पिटाई से घायल आदिवासी भाई-बहन.
चिरमिरी भरतपुर सोनहत जिले में बीजेपी नेत्री व उसके पति की पिटाई से घायल आदिवासी भाई-बहन.

चिरमिरी. Chirmiri Crime News: छत्तीसगढ़ के भरतपुर-चिरमिरी-सोनहत जिले में बीजेपी नेत्री और उसके पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है. मामले में आरोपी पति को गिरफ्तार करने के साथ ही फरार नेत्री की तलाश की जा रही है. दरअसल, इन दोनों ने आदिवासी भाई-बहन को बंधक बनाकर जमकर मारपीट की है. इसके अलावा लड़की के साथ नेत्री के पति ने बदतमीजी भी की है.

बता दें कि मामला जिले के खड़गवां ब्लॉक के बचरापोड़ी इलाके का है. पोड़ीबचरा पुलिस चौकी क्षेत्र के गांव में रहने वाले आदिवासी भाई-बहन खड़गवां स्कूल से अपना मार्कशीट लेने गए थे. लौटते समय वे अपना मोबाइल रिचार्ज कराने पोड़ी बचरा के एक मोबाइल शॉप में पहुंचे. ये शॉप बीजेपी नेत्री इंदु ठाकुर के पति उमेश ठाकुर का है. इस दौरान उमेश ने आदिवासी लड़की को फोन क‍िया और अपनी दुकान के नीचे बने मकान में बुला लिया और फिर दरवाजा बंद कर लिया.

अकेले में की बदतमीजी, रॉड से हमला
दुकानदार उमेश आदिवासी लड़की के साथ बदतमीजी करने लगा. इसी दौरान उमेशी की पत्नी इंदु वहां पहुंच गई और लड़की के साथ मारपीट करने लगी. उधर, लड़की का भाई बहन के नहीं लौटने पर वहां पहुंचा तो देखा कि पति-पत्नी मिलकर उसकी बहन की पिटाई कर रहे हैं. उसने छुड़ाने की कोशिश की तो पति-पत्नी ने रॉड से उस पर हमला कर दिया.

बंधक बनाकर पीटा
यही नहीं, पति-पत्नी ने दोनों भाई-बहन को बंधक बना लिया और उनकी पिटाई करते रहे. दोनों ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया है कि इस दौरान दोनों ने मिलकर उनसे बर्तन, कपड़े और जूते भी धुलवाए. साथ ही लात-घूसों और डंडे से पीटा.

अस्पताल में भर्ती, 7 धाराओं में केस
बाद में जैसे-तैसे दोनों भाई-बहन घर पहुंचे. उनकी हालत गंभीर थी. परिजनों ने उनकी हालत देखी तो तत्काल दोनों को अस्पताल पहुंचाया. वहां भर्ती कर उनका इलाज किया जा रहा है. इस बीच मामले की शिकायत पुलिस से की गई. तब पुलिस ने 7 अलग-अलग धाराओं के तहत बीजेपी नेत्री और उसके पति के खिलाफ अपराध दर्ज किया है. वहीं मौके पर जाकर उमेश ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि इंदु फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft