Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मढाई साल के मासूम की जंगल में मिली लाश, अस्पताल में भर्ती पिता के पास ले जाने निकली मां गायब...

ढाई साल के मासूम की जंगल में मिली लाश, अस्पताल में भर्ती पिता के पास ले जाने निकली मां गायब

 Newsbaji  |  Feb 22, 2024 03:53 PM  | 
Last Updated : Feb 22, 2024 05:06 PM
कोरबा के जंगल में ढाई साल के बच्चे की गला दबाकर हत्या कर लाश फेंक दी गई थी.
कोरबा के जंगल में ढाई साल के बच्चे की गला दबाकर हत्या कर लाश फेंक दी गई थी.

कोरबा. छत्तीसगढ़ के कोरबा में ढाई साल के मासूम बच्चे की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है. बच्चे का पिता अस्पताल में भर्ती है. उसकी मां उसे गोद में लेकर अपने घर से अस्पताल जाने के लिए ही निकली थी. वह खुद गायब है.

मामला कोरबा शहर के नजदीक जंगल का है. बीते बुधवार की सुबह मालती चौहान अपने बेटे शिवा को अस्पताल जाने की बात कहकर निकली थी. फिर वह वापस नहीं लौटी. इधर उसके बेटे शिवा की लाश जंगल में मिली. प्रथम दृष्टया गला रेतकर हत्या किए जाने की बात सामने आई है.

लाश मिलने के बाद घटना का चला पता
एक दिन पहले की इस घटना का पता भी तब चला जब बच्चे की लाश मिली और इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने दादर, खरमोरा, गोकुल नगर और आसपास की अन्य बस्तियों में जाकर पूछताछ की. बच्चे की तस्वीर दिखाकर पता किया गया कि कोई बच्चा लापता तो नहीं है.

पड़ोसियों ने बताया तो खुला राज
आखिरकार पुलिस को पता चला कि बच्चा खरमोरा निवासी गणेश और मालती चौहान का था. वे दोनों रोजी-मजदूरी करते हैं. यह उनका ही एक बेटा शिव चौहान था. पड़ोसियों ने बताया कि मालती चौहान बुधवार सुबह बच्चे को पड़ोसियों से ये कहकर घर से निकली थी कि वह अस्पताल जा रही है. अब पुलिस को कुछ समझ नहीं आ रहा है कि बच्चे का हत्यारा आखिर कौन है. बच्चे की मां मालती आखिर कहां गायब है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft