Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मदिल्ली की डिफेंस कॉलोनी में छत्तीसगढ़ की दंपती ने की आत्महत्या, दिल्ली एयरपोर्ट का ऑपरेशनल अफसर था पत‍ि...

दिल्ली की डिफेंस कॉलोनी में छत्तीसगढ़ की दंपती ने की आत्महत्या, दिल्ली एयरपोर्ट का ऑपरेशनल अफसर था पत‍ि

 Newsbaji  |  Mar 02, 2023 07:21 PM  | 
Last Updated : Mar 02, 2023 07:21 PM
छत्तीसगढ़ निवासी दंपती ने दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी में आत्महत्या कर ली.
छत्तीसगढ़ निवासी दंपती ने दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी में आत्महत्या कर ली.

जांजगीर. छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिला निवासी और दिल्ली एयरपोर्ट में ऑपरेशनल अफसर अजयपाल ओगरे ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. बाद में उसकी पत्नी मोनिका ने भी जहर खा लिया, जिससे उसकी भी मौत हो गई. पर‍िजन दोनों के शवों को लाने के लिए रवाना हो गए हैं. उनके शव सफदरगंज अस्पताल के मरच्युरी में रखे गए हैं.

जांजगीर-चांपा के जिले के बलौदा के वार्ड क्रमांक दो निवासी शिवपाल ओगरे के पुत्र अजयपाल ओगरे दिल्ली में एयरफोर्स में नौकरी कर रहा था. बाद में वीआरएस लेकर दिल्ली एयरपोर्ट में ऑपरेशनल अफसर के रूप में काम करने लगा. बीते 31 अक्टूबर 2022 को उसकी शादी मोनिका के साथ बलौदा में हुई थी. शादी के बाद दोनों पति- पत्नी दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी थाना इलाके के हुडको प्लेस स्थित मकान में रह रहे थे. उनके बीच घरेलू मामले को लेकर आए दिन विवाद हो रहा था. बुधवार को भी किसी बात काे लेकर उनके बीच झगड़ा हुआ.

इसके बाद बुधवार की देर रात अजय पाल ने जहर खा लिया. जब उसकी पत्नी मोनिका ने उसे तड़पते देखा तो तत्काल अस्पताल पहुंचाया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इसकी जानकारी मोनिका ने परिजनों को दी. तब अजय पाल का भाई उसके शव का लाने के लिए दिल्ली के लिए रवाना हुआ. वहीं बाद में  पति की मौत के सदमे में आकर मोनिका ने भी जहर खा लिया, जिससे उसकी भी मौत हो गई. स्थानीय पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. वहीं उनके शवों को मरच्युरी में रख गया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft