Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मछत्तीसगढ़ के IAS अफसर से दिल्ली की मह‍िला ने ब्लैकमेल कर मांगे 1.5 करोड़, राजस्थान में FIR...

छत्तीसगढ़ के IAS अफसर से दिल्ली की मह‍िला ने ब्लैकमेल कर मांगे 1.5 करोड़, राजस्थान में FIR

 Newsbaji  |  Sep 08, 2023 02:02 PM  | 
Last Updated : Sep 08, 2023 02:02 PM
रायगढ़ के सहायक कलेक्टर आईएएस युवराज जिन्होंने रिपोर्ट दर्ज कराई है.
रायगढ़ के सहायक कलेक्टर आईएएस युवराज जिन्होंने रिपोर्ट दर्ज कराई है.

रायगढ़. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में सहायक कलेक्टर के रूप में पदस्थ आईएएस युवराज मरकट ने राजस्थान स्थित अपने गृह नगर के थाने में दिल्ली की एक महिला के खिलाफ ब्लैकमेल करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है. इसमें बताया है कि दिल्ली में उस तलाकशुदा महिला ने जान-पहचान हुई थी. इसी का फायदा उठाकर वह झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर डेढ़ करोड़ रुपये की मांग कर रही थी. पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.
 
बता दें कि आईएएस अफसर युवराज मरमट ने बीते 5 सितंबर को जयपुर के मानसरोवर स्थित मुहाना थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. इसमें बताया कि उन पर एक तलाकशुदा महिला शादी करने के लिए दबाव बना रही है. इसके साथ ही वह डेढ़ करोड़ रुपये की मांग भी कर रही है. इसके लिए उसने शोषण का आरोप लगाकर ब्लैकमेल कर झूठे मामले में फंसाने व सुसाइड करने की धमकी दी है.

दिल्ली में परिचय, अब सिरदर्द
इस संबंध में राजस्थान के मुहाना टीआई दिलीप खदाव की ओर से कहा गया है कि आईएएस ने शिकायत में कहा है कि दिल्ली निवासी महिला उनकी दोस्त थी. दिल्ली में पढ़ाई के दौरान ही बातचीत हुई. इसके बाद वह तलाकशुदा महिला शादी का दबाव बनाने लगी. इस दौरान वह आत्महत्या करने और अफसर को बदनाम करने की धमकी देती थी.

लगातार कर रही टॉर्चर
आईएएस मरकट ने पुलिस को बताया है कि महिला शादीशुदा है और अपने पति से तलाक ले चुकी है. वह उन्हें लगातार टॉर्चर कर रही है और दिन में 10-20 बार फोन कर धमकियां देती है. वहीं शादी नहीं करने पर डेढ़ करोड़ रुपये की डिमांड कर रही है. उन्होंने कॉल रिकॉर्डिंग समेत कई अन्य साक्ष्य बतौर सबूत पुलिस को सौंपे हैं.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft