Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मरायपुर में बिजनेसमैन सहित परिवार के सदस्यों की मिली लाश, मामला संदिग्ध, जांच में जुटी पुलिस...

रायपुर में बिजनेसमैन सहित परिवार के सदस्यों की मिली लाश, मामला संदिग्ध, जांच में जुटी पुलिस

 Newsbaji  |  May 13, 2022 10:21 PM  | 
Last Updated : Jan 06, 2023 10:18 AM

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में उस समय सनसनी फैल गई। राजधानी से लगे तिल्दा इलाके में एक बिजनेसमैन के पूरे परिवार के 4 लोगों की संदिग्ध हालत में लाशे मिली। जिसमें दंपत्ति और उसके दो मासूम बच्चे शामिल है। यह पूरा मामला तिल्दा थाना क्षेत्र का है। मौके पर पुलिस निशानदेही के आधार पर छानबीन कर रही है।

पंकज जैन व उनका परिवार

जानकारी के अनुसार, दंपत्ति और उनके 2 बच्चों की मिली लाश है। पति पंकज जैन, पत्नी रुचि जैन और 2 बच्चे बिट्टू और भय्यू की मौत हुई है। पत्नी रुचि जैन का शव फंदे पर लटका मिला है, वहीं घटनास्थल पर ही पंकज का शव भी सोफे के नीचे पड़ा हुआ मिला है बच्चो की लाश कमरे में बेड पर मिली है।

एडिशनल एसपी ग्रामीण कीर्तन राठौर ने बताया कि बजरंग चौक निवासी जैन परिवार के 4 सदस्यों का शव मिला है। पति पंकज जैन, पत्नी रुचि जैन, बिट्टू जैन 11 वर्षीय, और भय्यू जैन का 8 वर्षीय का शव मिला है। पत्नी का शव फंदे पर लटका हुआ था, बाकी अन्य सदस्यों का शव जमीन पर ही है। घर का दरवाजा अंदर से बंद है। इस लिए प्रथम दृष्टया खुदकुशी का मामला दिख रहा है।

दरअसल, पंकज जैन सरिया सीमेंट के कारोबारी है। मौके पर रायपुर आईजी व एसपी समेत अन्य पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन की है। फिलहाल एफएसएल समेत अन्य टीमों को सूचना देकर जांच के लिए बुलाया गया है और शुनिवार को शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। इसके अलावा मृतकों के रिश्तेदारों का भी पता लगाया जा रहा है।

इस पूरे मामले में आईजी ओपी पॉल ने बताया कि पति-पत्नी के विवाद के चलते घटना की आशंका जताई जा रही है। दोनों बच्चों को जहर देकर मारा गया है, क्योंकि उनके होंठ काले पड़ गए हैं। गला दबाने के भी लक्षण मिले हैं। पंकज जैन के सिर पर हथौड़ी या किसी भारी चीज से वार किया गया है। उसके शव के पास हथौड़ी मिली है। पत्नी फांसी पर झूलती मिली है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft