Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मCG News: बालोद में आयरन ओर से भरे ट्रक ने कार और बाइक को मारी टक्कर, 5 की मौत, जानें कैसे हुई घटना...

CG News: बालोद में आयरन ओर से भरे ट्रक ने कार और बाइक को मारी टक्कर, 5 की मौत, जानें कैसे हुई घटना

 Newsbaji  |  Mar 10, 2023 05:05 PM  | 
Last Updated : Mar 10, 2023 05:29 PM
छत्तीसगढ़ के बालोद जिले के डौंडी क्षेत्र में ट्रक ने कार व बाइक को टक्कर मार दी.
छत्तीसगढ़ के बालोद जिले के डौंडी क्षेत्र में ट्रक ने कार व बाइक को टक्कर मार दी.

बालोद. छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में आयरन ओर से भरे ट्रक ने एक कार और फिर बाइक को टककर मार दी. इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना डौंडी क्षेत्र की है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.


बता दें कि इस घटना में जिनकी मौत हुई है वे सभी लोहारा ब्लॉक के ग्राम दुपचेरा के निवासी थे. सभी लोग काम करने के लिए नारायणपुर जा रहे थे. दरअसल, ट्रक क्रमांक CG-19 बीजी 1705 में आयरन ओर भरा था और वह कांकेर के भानुप्रतापपुर से बालोद की ओर आ रहा था. ट्रक मरकाटोला गांव के पास पहुंचा था तभी सामने से कार और बाइक एक साथ आ गए. इसके चलते ट्रक चालक का नियंत्रण गाड़ी से हट गया और दोनों गाड़ियों को लगभग एक साथ ही अपनी चपेट में ले लिया.

नारायणपुर में घर बनाने जा रहे थे मृतक
बता दें कि मृतक बाइक सवार नकुल साहू जांजगीर जिले का रहने वाला था और बालोद के एक पोस्ट ऑफिस में काम करता था. जबकि अन्य 4 मृतक व घायल हुए तीन लोग नारायणपुर में घर बनाने के काम में जा रहे थे. सभी कार में सवार थे. इसमें परमेश्वर देवांगन जिसका घर नारायणपुर में बन रहा है उसकी 13 वर्षीय बेटी जानवी देवांगन की भी मौत हुई है. अन्य मृतकों में लिखनराम देवांगन, भूपेंद्र वैष्णव, हेमचंद देशमुख और बाइक सवार नकुल साहू शामिल हैं.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft