Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मफेसबुक पर दोस्ती के बाद हुआ प्यार, फिर बॉयफ्रेंड से 24 लाख रुपये लेकर लड़की फरार, जानें पूरा मामला...

फेसबुक पर दोस्ती के बाद हुआ प्यार, फिर बॉयफ्रेंड से 24 लाख रुपये लेकर लड़की फरार, जानें पूरा मामला

 Newsbaji  |  Mar 18, 2023 02:59 PM  | 
Last Updated : Mar 18, 2023 02:59 PM
कांकेर जिले के चारामा में गर्लफ्रेंड द्वारा 24 लाख रुपये ठगी का मामला सामने आया है.
कांकेर जिले के चारामा में गर्लफ्रेंड द्वारा 24 लाख रुपये ठगी का मामला सामने आया है.

कांकेर. CG Crime News: छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में फेसबुक पर दोस्ती और फिर प्यार के बाद ब्वायफ्रेंड से 24 लाख रुपये की ठगी करने का मामला सामने आया है. लड़की फरार बताई जा रही है और पुलिस उसकी तलाश में जुटी है.

मामला कांकेर जिले के चारामा थाना क्षेत्र का है. यहां रहने वाला रितिक देवांगन आलू-प्याज का कारोबार करता है. उसने पुलिस को बताया कि करीब पांच साल पहले फेसबुक पर उसकी पहचान लेखा देवांगन नाम की युवती से हुई थी. बातचीत करते हुए उनके बीच दोस्ती हो गई और बाद में वे एक-दूसरे से प्यार करने लगे.

अलग-अलग बहानों से ऐंठती रही रकम
युवक ने पुलिस को बताया कि बाद में वह अलग-अलग कामों के लिए उससे लाखों रुपये की मांग करने लगी. कभी कुछ खरीदने के लिए तो कभी भाई की तबीयत खराब होने की बात कहकर. बाद में उसने कहा कि जब हम शादी करेंगे तो हमारा अपना घर होना चाहिए. इसके बाद जमीन खरीदने के लिए भी पैसे मांग लिए. इस तरह कुल 24 लाख रुपये युवती ने युवक से ले लिए.

फोन बंद करने पर पहुंचा घर, हो चुकी थी फरार
बीते 28 फरवरी को दोनों के बीच फोन पर अंतिम बातचीत हुई थी. इसके बाद 15 दिनों से युवती का फोन बंद बताया जा रहा था. ऐसे में रितिक युवती के घर पहुंचा. वहां जाने पर पता चला कि वह अपने घर से भी सोने-चांदी के गहने लेकर फरार हो गई है. तब युवक के पैरों तले जमीन खिसक गई. तब उसे ठगी का एहसास हुआ और फिर थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने युवती के खिलाफ धोखाधड़ी का अपराध दर्ज किया है.

दूसरे युवक के साथ भागने की आशंका
पुलिस अब फरार युवती की तलाश में जुट गई है. वहीं आशंका जताई जा रही है कि जिस तरह से युवती अपने घर के गहने भी चोरी कर ले गई है, वह किसी और युवक के साथ भाग गई होगी. बहरहाल अब तक उसका कुछ पता नहीं चल सका है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft