Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मगर्लफ्रैंड से मिलने गया था टाटा मोटर्स शोरूम का कर्मचारी, महिला के बेटे ने बेसबाॅल स्टिक से पीटकर कर दी हत्या...

गर्लफ्रैंड से मिलने गया था टाटा मोटर्स शोरूम का कर्मचारी, महिला के बेटे ने बेसबाॅल स्टिक से पीटकर कर दी हत्या

 Newsbaji  |  Nov 21, 2023 04:13 PM  | 
Last Updated : Nov 21, 2023 04:13 PM
कोरबा में टाटा मोटर्स शोरूम कर्मचारी की हत्या हो गई है.
कोरबा में टाटा मोटर्स शोरूम कर्मचारी की हत्या हो गई है.

कोरबा. छत्तीसगढ़ के कोरबा में सोमवार की रात एक बड़ी वारदात हो गई. टाटा मोटर्स शोरूम के कर्मचारी की हत्या उसकी गर्लफ्रैंड के बेटे ने बेसबॉल स्टिक से पीट-पीटकर कर दी. घटना तब हुई जब वह महिला से मिलने के लिए उसके घर गया था.

कोरबा पुलिस के अनुसार, नरेंद्र पाल उर्फ रोजी छुरी स्थित टाटा मोटर्स शोरूम में काम करता था. अन्य दिनों की तरह सोमवार को भी वह अपने काम पर गया हुआ था. लेकिन, देर रात तक वह अपने घर नहीं पहुंचा. तब उसके परिजन परेशान हो गए और इधर-उधर पतासाजी करने लगे. लेकिन, कहीं से पता नहीं चल रहा था.

रात में आया फोन, मचा हड़कंप
देर रात किसी परिचित ने रोजी के परिजन को फोन कर बताया कि उसके साथ किसी तरह की अनहोनी हो गई है. साथ ही दर्री थाना क्षेत्र के सरदार पटेल कॉलोनी आने की बात कही. इतना सुनते ही घर में हड़कंप मच गया. वे तत्काल मौके के लिए रवाना हुए. साथ ही पुलिस को भी सूचना दी.

ये कहानी आई सामने
पुलिस भी मौके पर पहुंच गई जहां रोजी की लाश पड़ी हुई थी. इसके साथ ही पुलिस की टीम ने आसपास के लोगों से पूछताछ कर तहकीकात शुरू की. इसमें पता चला कि मृतक रोजी सरदार पटेल नगर में अपनी महिला मित्र से मिलने गया हुआ था. इसी दौरान उसकी महिला मित्र के बेटे ने घर में रखे बेसबॉल स्टिक से एक के बाद कई प्रहार क‍िए. इससे रोजी की मौके पर ही मौत हो गई. हालांकि आरोपी समेत महिला ये भी कहती रही कि सीढ़ियों से गिरने से मौत हुई है. हालांकि पुलिस ने युवक को ह‍िरासत में ले लिया है. साथ ही शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा गया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft