Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मCG Crime News: छत्तीसगढ़ में पति बना हैवान, पत्नी के संवेदनशील अंगों पर सूजे से किया वार, हुई मौत...

CG Crime News: छत्तीसगढ़ में पति बना हैवान, पत्नी के संवेदनशील अंगों पर सूजे से किया वार, हुई मौत

 Newsbaji  |  Jan 19, 2023 12:17 PM  | 
Last Updated : Jan 19, 2023 12:17 PM
पुलिस गिरफ्त में हत्यारा पति।
पुलिस गिरफ्त में हत्यारा पति।

बालोद। जिले में एक दिल दहलाने वाली वारदात हुई है, जिसमें पति ही अपनी पत्नी के लिए हैवान बन गया। वह उसके चरित्र पर शक करता था और इसी के लिए सूजे से उसके संवेदनशील अंगों पर लगातार तब तक वार किया जब तक कि उसकी मौत न हो गई। पुलिस ने इस मामले में हैवान पति को गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बता दें कि ये मामला बालोद जिले के संजारी चौकी क्षेत्र के खेरथा बाजार गांव का है। पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार, रात में आरोपी पति फगनू राम घर आया और फिर अपनी पत्नी को जबरदस्ती एक कमरे में ले जाने लगा। घर के लोगों ने मना किया तो भी उसे खींचते हुए एक कमरे में बंद कर दरवाजा अंदर से लॉक कर दिया। इसके बाद महिला के बार—बार चीखने की आवाज सुनाई देती रही।

दर्दनाक आवाज सुनकर परिवार के सदस्य दरवाजा पीटते रह गए, लेकिन फगनू ने दरवाजा तब खोला जब तक कि चीखें शांत नहीं पड़ गईं। इसके बाद जब घर के लोगों ने जाकर देखा तो हैरान रह गए। पता चला कि उसकी पत्नी दम तोड़ चुकी है। साथ ही उसके कान के पास, गले में, पेट में और प्राइवेट पार्ट पर बोरा सिलने वाले सूजे से बुरी तरह वार किया गया था। इसके बाद भी जब मौत नहीं हुई तो गला दबाकर उसके पति ने उसे मार डाला था। इस बीच परिवार के सदस्यों ने ही आरोपी फगनू को एक कमरे में बंद कर दिया और पुलिस को फोन कर सूचना दे दी।

जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम के साथ ही पुलिस अफसर पहुंचे। उन्होंने घर के लोगों का बयान दर्ज किया और शव का मुआयना किया। इससे सारा माजरा समझ में आ गया। इसके बाद महिला के शव को पंचनामा कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं आरोपी फगनू को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, ​जहां से उसे रिमांड पर भेज दिया गया है।

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft