Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मCG Crime News: भिलाई में राह चलती स्कूल टीचर से मोबाइल छीनकर भागा स्कूटर सवार, देखें वारदात का CCTV Footage...

CG Crime News: भिलाई में राह चलती स्कूल टीचर से मोबाइल छीनकर भागा स्कूटर सवार, देखें वारदात का CCTV Footage

 Newsbaji  |  Mar 14, 2023 11:53 AM  | 
Last Updated : Mar 14, 2023 11:55 AM
भिलाई में स्कूल टीचर से मोबाइल छीनकर भागा युवक, घटना सीसीटीवी में कैद.
भिलाई में स्कूल टीचर से मोबाइल छीनकर भागा युवक, घटना सीसीटीवी में कैद.

भिलाई. CG Crime News: भिलाई के स्मृति नगर चौकी क्षेत्र में सोमवार की देर शाम पैदल अपने घर जा रही स्कूल टीचर से स्कूटर सवार युवक ने मोबाइल छीन लिया और भाग निकला. इस दौरान पास के एक मकान में लगे सीसीटीवी में ये वारदात कैद हो गई. शिकायत पर पुलिस अब फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है.

बता दें कि ग्रीन वैली निवासी सिमरन सिंह एक निजी स्कूल की टीचर हैं. वे शाम को किसी काम से बाहर गई हुई थीं. वापस पैदल ही घर लौट रही थीं. अभी वह अपने घर से कुछ पहले स्मृति नगर चौकी क्षेत्र में ही सड़क पर थीं. इस दौरान वे फोन पर बात कर रही थीं. तभी पीछे से एक स्कूटर सवार युवक आया. जैसे ही वह सिमरन के पास पहुंचा, झपट्टा मारकर उनके हाथों से मोबाइल छीन लिया. वे संभल पातीं इससे पहले ही स्कूटर सवार युवक आगे निकल गया.

इसके बाद भी सिमरन ने युवक को दौड़ाया, लेकिन तब तक वह दूर निकल गया था. वह तत्काल स्मृति नगर चौकी पहुंची और पुलिस से मामले की शिकायत की. बता दें कि मोबाइल एप्पल का था. पुलिस ने उसी समय घटना स्थल का मुआयना किया और आसपास सीसीटीवी की तलाश की. तभी उन्हें घटना स्थल पर ही एक मकान में सीसीटीवी लगा दिखा. उसके फुटेज की जांच से पता चला कि आरोपी उसमें कैद हुआ है.

हुलिया के आधार पर कर रहे तलाश
सीसीटीवी फुटेज में आरोपी युवक के हुलिया का पता चल गया है. उसी के आधार पर सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर वायरल करने के साथ ही आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा.

पुलिस के दावों की खुली पोल
एक ओर, दुर्ग एसपी अभियान चलाकर उन लोगों को पकड़ रही है जो कट मारकर बाइक चलाते हैं या तलवार लहराते हुए वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर डालते हैं. दूसरी ओर, एक लूटेरा खुलेआम स्कूटर चलाते हुए राह चलते छीनाझपटी कर फरार हो जाता है. इससे पुलिस के सुरक्षा के दावों की पोल एक बार फिर खुल गई है.

देखें वीडियो:

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft