Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मयूथ कांग्रेस के पूर्व वाइस प्रेसिडेंट की कार में तोड़फोड़ व धमकी, MLA ने बताया राजनीतिक साजिश...

यूथ कांग्रेस के पूर्व वाइस प्रेसिडेंट की कार में तोड़फोड़ व धमकी, MLA ने बताया राजनीतिक साजिश

 Newsbaji  |  Apr 16, 2024 02:59 PM  | 
Last Updated : Apr 16, 2024 02:59 PM
कवर्धा में कांग्रेस नेता की कार में तोड़फोड़ कर धमकी दी गई है.
कवर्धा में कांग्रेस नेता की कार में तोड़फोड़ कर धमकी दी गई है.

कवर्धा. छत्तीसगढ़ के कवर्धा में यूथ कांग्रेस के पूर्व वाइस प्रेसिडेंट के कार में तोड़फोड़ कर उठाईगीरी की वारदात को अंजाम दिया गया है. यही नहीं, भागते समय बदमाशों ने देख लेने की धमकी भी दी है. इस मामले की‍ शिकायत थाने में की गई. वहीं इस दौरान कोटा विधायक व कवर्धा प्रभारी अटल श्रीवास्तव ने इसे राजनीतिक साजिश करार दिया.

बता दें कि कवर्धा के रामनगर निवासी कांग्रेस नेता आकाश केशरवानी पूर्व में यूथ कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष रह चुके हैं. उनके मुताबिक उनकी कार घर के बाहर खड़ी थी. रात में बदमाशों ने उसमें तोड़फोड़ की है. इस दौरान शीशा तोड़कर अंदर रहे 25 हजार रुपये नकद को भी पार कर दिया गया है. मंगलवार को कांग्रेसी कोटा विधायक व कवर्धा प्रभारी अटल श्रीवास्तव के नेतृत्व में थाने पहुंचे.

यहां उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेसियों को परेशान करने के लिए राजनीतिक षड्यंत्र रचकर इस घटना को अंजाम दिया गया है. उन्होंने पुलिस को जांच कर उचित कार्रवाई करने की बात कही. उन्होंने ये भी बताया कि पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हुआ है. इसकी पड़ताल कर असलियत का पता लगाया जाना चाहिए.

देख लेने की दी धमकी
अटल इस बात पर भी जोर दे रहे हैं कि जब कांग्रेस नेता ने बदमाशों को दौड़ाया तब वे गाली-गलौज करने लगे. ये भी कहा कि वे उसे देख लेंगे, बहुत बड़ा कांग्रेस का नेता बनता है. इसी से आशंका को बल मिल रहा है कि ये राजनीतिक साजिश है. पुलिस ने जल्द ही मामले में आरोपियों के पकड़े जाने की उम्मीद जताई है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft